वसीम रिजवी ने Video जारी कर मौ’लानाओं को दी चे’तावनी, बोले- हाथ हमारे…

शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर अपने खि’लाफ हो रहे विरो’ध प्रदर्श’नों पर मौलानाओं को चे’तावनी दी है. वसीम रिजवी ने कहा कि हाथ हमारे पास भी हैं और गि’रेबान तुम्हारे पास लेकिन हम नहीं चाहते कि माहौ’ल खरा’ब हो. उन्होंने मा’मले में जिला प्र’शासन से का’र्रवाई की मांग की है.

देश भर में हो रहे विरो’ध प्रदर्श’नों और लखनऊ के कर्बला तालकटोरा में अपनी हयाती कब्र को तो’ड़े जाने के बाद वसीम रिजवी ने मंगलवार को वीडियो जारी कर मौलानाओं और हम’ला बोला. वसीम रिजवी ने कहा कि मौलाना क’ल्बे जव्वाद, टीले वाली मस्जिद के इमाम और सुन्नी धर्मगुरु अब्दुल वली फारुकी अपने गुं’डे भेजकर शियों के घरों पर गली-गलौ’च और इबादतगाह में तो’ड़फो’ड़ और बदतमीजी करवा रहे हैं, वो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि आपको लखनऊ शहर का माहौ’ल खरा’ब करने की इ’जाज़त किसी ने नहीं दी है.

‘हाथ हमारे पास भी हैं और गि’रेबान तुम्हारे पास भी’

वसीम रिजवी ने आगे कहा कि मैंने अभिव्यक्ति की आज़ादी के तहत अपनी बात सुप्रीम कोर्ट में रखी है, जिसमें मौलाना कल्बे जव्वाद भी पार्टी हैं. वो चाहें तो अपनी बात सुप्रीम कोर्ट में रख सकते हैं लेकिन सड़कों पर माहौ’ल ख’राब करना यह गै’रजिम्मे’दाराना ह’रकत है. वसीम रिजवी ने धम’की भरे ल’हज़े में मौ’लानाओं को चे’ताया कि हाथ हमारे पास भी हैं और गि’रेबान तुम्हारे पास भी है लेकिन हमने लखनऊ शहर का माहौ’ल ख’राब करने की कोशिश नहीं की.