वाजिद खान की माँ रजिया खान भी कोरोना पॉजिटिव, बेटे भी हुए थे संक्रमित

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान ने केवल 42 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. संगीतकार के नि’धन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. इसी बीच इन खबरों ने भी जोर पकड़ा हुआ है कि सिंगर का नि’धन कोरोना से हुआ.

अब हाल ही में यह खबर आ रही है कि वाजिद खान की मां रजिया खान भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह इस वक्त मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं. यह वही अस्पताल है, जहां वाजिद खान का नि’धन हुआ था.

दरअसल, एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक वाजिद खान की मां रजिया खान अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19 की चपेट में आ गयीं थी. बाद में किडनी और गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद कोरोनावायरस से संक्रमित हुए.

 

View this post on Instagram

 

Eid mubaraq n our prayers n salaam to ur fmly 🙏

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on

एक शख्स ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और साथ ही बताया कि बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गयीं.

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया था.

1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घाटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे थे.