कांग्रेस को लेकर गुजरात सीएम विजय रुपाणी के विवा’दित बोल- 25 करोड़ में पूरी पार्टी को …..

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशा’ना सा’धते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा है कि मौजूदा कांग्रेस पार्टी में महात्मा गांधी का कोई आदर्श नहीं है। इस दौरान उन्होंने यहां तक कहा कि गुजरात में पूरी कांग्रेस पार्टी को 25 करोड़ रुपए में खरीदा जा सकता है। सुरेंद्रनगर के पास लिंम्बदी रैली में वह कांग्रेस की ओर से लगाए गए उन आ’रोपों का जवाब दे रहे थे, जिनमें बीजेपी पर चुनाव में अ’नैतिक गति’विधि अपनाने की बात कही गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, विधानसभा उपचुनाव में बुधवार को रुपाणी ने कहा, ”आज कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी के गुणों से दूर है। आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है।

आज की कांग्रेस केवल राहुल गांधी की है।” कारजान के पूर्व कांग्रेस विधायक को 25 करोड़ रुपए में खरीदे जाने के कांग्रेस के आ’रोप पर रुपाणी ने कहा, ”कांग्रेस अपने विधायकों का ही सम्मान नहीं करती है और जब वे पार्टी छोड़ देते हैं तो इस तरह के आ’रोप लगाए जाते हैं। पूरी गुजरात कांग्रेस 25 करोड़ रुपए में खरीदी जा सकती है।

कांग्रेस पर जो’रदार हम’ला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोरो’ना वाय’रस सं’क्रमण को नियंत्रण करने की बात आती है तो महाराष्ट्र में पार्टी की सरकार भगवान भरोसे है।

उन्होंने यह भी आ’रोप लगाया कि महाराष्ट्र में को’विड-19 के इ’लाज के लिए अस्पतालों में बिस्तर का प्रबंध नहीं है और जा’न गं’वाने वाले म’रीजों का श’व फू’टपाथ पर पड़ा रहता है। गौरतलब है कि महराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसे’ना और एनसीपी के गठबंधन की सरकार है।

महाराष्ट्र सरकार भगवान भरोसे- रुपाणी

रुपाणी ने कांग्रेस को घेरने के लिए महाराष्ट्र का जिक्र किया और कहा कि महाराष्ट्र में सरकार भगवान भरोसे चल रही है. उन्होंने कोरो’ना मैनेजमेंट को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर सवा’ल उठाए. रुपाणी ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरो’ना से लोगों की हाल’त कुछ ऐसी थी कि फुटपाथ पर श’व पड़े थे. कोरो’ना म’री’जों के लिए अस्पतालों में बेड भी उपलब्ध नहीं थे.