उर्फी जावेद का दर्द – प्रोड्यूसर ने बिस्तर पर लिटाया, साड़ी उठाई और…

बिग बॉस (Bigg Boss) OTT फेम एक्ट्रेस Urfi Javed आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बो’ल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सी’न के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इ’नरवियर कैमरा में नजर आ सकें.

साड़ी उठाई ताकि अं’डरवियर दिखे

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने अपनी एक रिपोर्ट में TOI के हवाले से इस बारे में बताया. रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था.

लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया. उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अं’डरवियर नजर आ जाए.’

ले’सबियन सीन तक करवा लिए शूट

फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है. लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा. उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गि’ड़गि’ड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें ध’मकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जे’ल में डलवा देगी. उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इं’टेन्स ले’स’बियन सीन भी करवाए. उर्फी रोती रहीं और चलता रहा कैमरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी. उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें ध’मकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा. इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवा’दित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं.