उर्फी जावेद ने लगाया डायरेक्टर पर इलज़ाम कहा- वीडियो कॉल पर करता था गंदे काम, काम के बदले मांगा…

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद ने एक कास्टिंग डायरेक्टर पर कथित तौर पर सेक्सुअल फेवर मांगने का आरोप लगाया है। उर्फी का कहना है कि म्यूजिक वीडियो में काम करने के बदले उनसे गलत काम करने के लिए कहा गया था। उर्फी ने कुछ स्क्रीनशॉट भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

एक्ट्रेस की मानें तो ओबेद अफरीदी नाम के कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें और अन्य लड़कियों को बड़े सपने दिखाकर कथित तौर पर उनके साथ संबंध बनाने की मांग की।

डायरेक्टर से पीड़ित बाकी लड़कियों ने भी इस मामले में उर्फी का साथ दिया है। उन्होंने बताया कि ओबेद उन्हें म्यूजिक वीडियो में काम देने के बदले न्यूड वीडियो कॉल करने को कहता था। इसके साथ ही उसने लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने को भी कहा था। उर्फी ने अपने अलावा उन लड़कियों के भी स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

उर्फी का कहना है कि ”मैं उसके खिलाफ लड़ रही हूं, क्योंकि वो सेक्सुअल दरिंदा है। मैं पैसे कमाने के लिए इतनी मेहनत करती हूं और अगर अपने पैसे मांग लिए तो ये कोई जुर्म नहीं है, लेकिन लड़कियों को सेक्सुअली टॉर्चर करना क्राइम है।” उर्फी ने लिखा कि लड़कियां इस आदमी के आसपास सुरक्षित नहीं हैं।

उधर, उर्फी के आरोप के बाद डॉयरेक्टर ओबेद ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए खुद को निर्दोष बताया है। उनका कहना है कि उनपर लगे सभी आरोप गलत हैं। ओबेद ने लिखा है कि जब अपना काम निकल जाता है तो लोग ऐसे ही बदनाम करने लगते हैं। जिसपर उर्फी ने मुंह तोड़ जवाब दिया है।

उर्फी ने लिखा कि उन्होंने कई लोगों के साथ काम किया है। अगर अच्छी तरह काम कर पाते तो ऐसे आरोप क्यों लगाती। ये केवल पैसों का मामला नहीं हैं, बल्कि उनके पास सबूत हैं, जिसमें ये साफ पता चल जाएगा कि लड़कियों के सामने गलत काम किया है। वीडियो मीटिंग के बहाने लड़कियों के सामने अभद्र काम किया गया।