उर्फी जावेद ने पहना ऐसा स्कर्ट की हंस हंस के लोट-पोट हो गए लोग…देखें विडियो

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने तो उनकी ड्रेस को मच्छरदानी ही बता दिया। वहीं एक ने कहा कि इनका अलग ही रेड कार्पेट चलता रहता है।

दरअसल उर्फी ने पीच रंग का आउटफिट पहना है, जिसमें ऊपर ब्रालेट और नीचे ट्रांसपेरेंट स्कर्ट है। इसके साथ उन्होंने डार्क लिप्सटिक लगाई है और मैचिंग सेंडल पहनी है। भले ही लोग उन्हें ट्रोल करें, लेकिन बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी बिंदास जीने में विश्वास रखती हैं। ट्रोलर्स के रिएक्शन से उन्हें खास फर्क नहीं पड़ता है।

उर्फी को लोग उनके अतरंगी कपड़ों के कारण पहचानने लगे हैं। हालांकि एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा मेरी पहचान सिर्फ कपड़ों से नहीं है, मैं उससे ज्यादा हूं। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं और अच्छा काम करती हूं।

इसके साथ ही उर्फी ने कहा कि वो बेवजह न्यूड नहीं हो सकती हैं, जब तक उन्हें कहानी में उसकी जरूरत महसूस न हो, वो ऐसा कुछ नहीं कर सकतीं।

उनका कहना है कि वो स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही किसी प्रोजेक्ट को हां कहेंगी।हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद आज भारतीय कपड़ों में नजर आई हैं। जिसे देख उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर हैरान हैं। उर्फी ने हरे रंग का सूट पहने हुए एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उर्फी अपना दुपट्टा संभालती नजर आ रही हैं। उर्फी ने सूट के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं और उनका मेकअप भी बहुत साधारण है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनका ये अवतार देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। उनके पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- बहुत सुंदर लग रही हो। वहीं दूसरे ने लिखा- हाय और साथ में फायर इमोजी पोस्ट किया है।

वैसे तो उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अलग-अलग गानों पर रील्स बनाकर पोस्ट करती हैं। लेकिन इस बार उनका ये सिंपल अंदाज जरा हटके है। लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। उनके फैंस को उनका गाना काफी पसंद आ रहा है।