उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, तो लोगों ने कहा: ‘योगी के जन्मदिन पर तो…’

शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके बधाई संदेश दिया है।पीएम ने ट्वीट कर लिखा- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन की बधाई। उन्हें लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिले। पीएम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन याद दिलाने लगे।

बता दें कि अभी दिनों पहले ही सीएम योगी का भी बर्थडे था लेकिन पीएम मोदी ने उन्हें विश नहीं किया। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में दोनों के बीच मतभेद की खबरें आने लगी थी। हालांकि बाद में पीएम ने कोरोना प्रबंधन पर योगी सरकार की जमकर तारीफ करके इन मतभेदों की खबरों पर विराम लगा दिया था।महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का जन्म 1960 में आज ही के दिन मुंबई में हुआ था। वह शिव सेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे के पुत्र हैं और महाराष्ट्र के 19वें मुख्यमंत्री हैं।

शशि कांत नाम के एक यूजर (@Shashik69363955)ने लिखा कि आपको योगी जी को भी विश करना चाहिए था।शशि कोडुरु नाम के यूजर (@shashik) ने लिखा कि आपने योगी जी को बर्थडे क्यों विश नहीं किया? एक अन्य यूजर ने पीएम को रिप्लाई करते हुए लिखा कि आप योगी जी को विश करना भूल गए।

शिव सेना का लंबे समय तक भारतीय जनता पार्टी से राजनीतिक गठबंधन रहा था, लेकिन महाराष्ट्र विधानसभा के पिछले चुनाव में मुख्यमंत्री पद की कुर्सी को लेकर मतभेद के बाद उद्धव ने कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिला लिया था। जिसके बाद बीजेपी और शिवसेना के बीच रोज नए-नए वार-पलटवार होते रहे हैं।

हालांकि पीएम के इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच अब तनातनी कुछ जरूर कम होगी। बताते चलें कि हाल के दिनों में कई बार राजनीतिक हलकों में इस बात को लेकर चर्चा हुई है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, राकंपा और कांग्रेस गठबंधन में सबकुछ सही नहीं चल रहा है।