PM मोदी की आ’तंकी से की थी तुलना, अब BJP में शामिल होंगी ये मशहूर एक्ट्रेस

कभी पीएम नरेंद्र मोदी की आतं’की से तुलना करने वाली मशहूर तेलुगू अभिनेत्री और कांग्रेस नेता एम. विजयशांति अब भाजपा में शामिल होने जा रही हैं। विजयशांति साल 2019 के लोकसभा चु’नाव के दौरान कांग्रेस की स्टार प्रचारक थीं।

वह पीएम मोदी पर आक्रा’मक रुख को लेकर चर्चा में आई थीं। तेलंगाना के शम्साबाद में हुई एक जनसभा के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तुलना आतं’कवादी से कर दी थी। अब खबर है कि विजयशांति नई दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगी। वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलने के लिए हैदराबाद से दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं।

अभिनेत्री खुशबू के बाद कांग्रेस छो’ड़ भाजपा में शामिल होने वाली विजयशांति दूसरी अभिनेत्री होंगी। इससे पहले पिछले कुछ महीनों से पार्टी गतिविधियों और उसके कार्यक्रमों में उनकी भा’गीदारी काफी कम हो गई थी। बताया जा रहा है कि पार्टी में त’वज्जो नहीं मिलने से वह काफी नारा’ज चल रही थीं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि विजयशांति भाजपा में शामिल हो रही हैं। विजयशांति का भाजपा से करीब दो दशक पुराना नाता है। वह सबसे पहले 1998 में भाजपा में शामिल हुई थीं। तब पार्टी ने उन्हें महिला विंग का महासचिव बनाया था। आंध्रप्रदेश से अलग तेलंगाना के लिए आं’दोलन के दौरान उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव के साथ काफी सक्रियता से काम किया।

जब तेलंगाना आंदोलन अपने चरम पर पहुंचा तो उन्होंने अपनी अलग ताली तेलंगाना क्षेत्रीय पार्टी बना ली। हालांकि, यह पार्टी अधिक दिनों तक अस्तित्व में नहीं रही। साल 2009 में वह टीआरएस के टिकट पर मेडक संसदीय सीट से लोकसभा सांसद भी चुनी गईं। साल 2014 में उनकी राहें टीआरएस से जुदा हो गईं। उन्होंने इस साल ही कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

तेलंगाना के शम्साबाद में हुई एक जनसभा के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तुलना आतं’कवादी से कर दी थी। विजयशांति ने कहा था कि हर समय लोग इस बात को लेकर भ’यभीत रहते हैं कि मोदी किसी भी समय ब’म फो’ड़ सकते हैं।

वह आ’तंकवा’दी जैसे दिखते हैं। लोगों को प्यार करने की बजाय वह लोगों को भ’यभीत करते हैं। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री को ऐसा नहीं होना चाहिए।