चुनाव से पहले तेजस्वी का दांव, लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए…

बिहार चुनाव से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने एक बड़ा दांव चल दिया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है. तेजस्वी यादव ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान अगर किसी प्रकार की गलतियां हुई हैं तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान जो भी हुआ उस वक्त हुआ उस वक्त हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था कुछ नहीं जानते थे.

तेजस्वी यादव ने कहा, “ठीक है, 15 साल हम सत्ता में रहे, लेकिन हम तो सरकार में नहीं थे. हम तो छोटे थे लेकिन फिर भी हमारी सरकार रही. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय नहीं किया.”कार्यकर्ताओं को आगे संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय कायम किया. उन्होंने कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान अगर इसी प्रकार की बहुमूल्य कमी हुई हो तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा, “लालू प्रसाद ने बिहार में सामाजिक न्याय किया. वह दौर अलग था. ठीक है 15 साल में हमसे कोई कमी या भूल हुई है तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं.”तेजस्वी ने आगे संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता उनको एक मौका और देगी तो वह उनको निराश नहीं होने देंगे. तेजस्वी ने बिहार की जनता से अपील की कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह खुद चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं.