तेजस्वी यादव का गे’म: भाई तेजप्रताप के तला’क़ की खब’रों के बीच उनकी सा’ली की कराई RJD में एंट्री

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने भाई तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के घर में फू’ट डाल दी है। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव के तला’क के ख’बरों के बीच तेजस्वी यादव ने एक दां’व चल दिया है। तेजस्वी ने गुरुवार को चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी करिश्मा राय को आरजेडी में इंट्री दिलाई है। करिश्मा पेशे से डॉक्टर हैं और ऐश्वर्या की चचेरी बहन हैं।

चंद्रिका राय और लालू प्रसाद यादव के परिवार के बीच छ’त्ती’स का आंक’ड़ा चल रहा है। उनकी बेटी ऐश्वर्य राय और तेज प्रताप यादव के तला’क के मा’मले की सुन’वाई 4 जुलाई को होने वाली है। हालांकि विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है, ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर द’बाव बनाने की को’शिश की है।

पार्टी ज्वाइन करने पर करिश्मा ने कहा, मैं नि’जी सवा’लों पर कुछ नहीं बोल सकती। मुझे बस यही पता है कि लालू यादव जी, मेरे दादा जी और मेरे पिता के बीच एक पारि’वारिक रिश्ता था। मैं कहां से चुनाव ल’ड़ूं’गी या मुझे पार्टी में क्या करना है? सब पार्टी तय करेगी। फिलहाल में लोगों से जुड़कर काम करना चाहती हूं। करिश्मा राय के दादा दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

ऐश्वर्या और तेजप्रताप के रिश्तों पर करिश्मा ने कहा, ये सब बहुत ही नि’जी सवा’ल हैं। मैंने पहले भी कहा है कि दो बहुत अच्छे लोगों में भी बहुत नि’जी कार’णों से शादी नहीं बन पाती है। इसके लिए आप किसी को दो’षी नहीं बता सकते हैं और ये बहुत नि’जी बात है। मैं इसपर ज्यादा बोलना नहीं चाहती हूं।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने शादी के कुछ ही महीने के बाद पत्नी से त’ला’क की अ’र्जी दी थी और मा’मला को’र्ट में चल रहा है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय इस बार के विधानसभा चुनाव में राजद के खिला’फ चुनाव ल’ड़ेंगी।