हैदराबाद में स’र्जिकल स्ट्रा’इक वाले बयान पर ओवैसी ने BJP नेता को दिया करा’रा ज़वाब

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बीच जुबानी जं’ग जारी है. ओवैसी ने बीजेपी पर पल’टवार करते हुए कहा कि हिम्मत है तो चीनी सेना पर स’र्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) करके दिखाओ.

ओवैसी ने अपने ट्वीट में कहा, “बीजेपी ने चु’नाव जीतने पर हैदराबाद के लोगों पर स’र्जिकल स्ट्राइक का वादा किया है. बीजेपी लद्दाख (Ladakh) में ऐसी बहादुरी क्यों नहीं दिखाती, जहां चीन ने भारतीय सरजमीं पर क’ब्जा कर रखा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में एक सभा का वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने सभा में कहा, “बीजेपी वालों अगर सर्जि’कल स्ट्राइक कहीं करनी है तो असदुद्दीन ओवैसी जिसको तुम भ’ड़काऊ भाषण देने वाला कहते हो, अगर हिम्मत है तो लद्दाख में जहां चीन की फौ’ज भारत की सरजमीं पर महीनों से बैठी है, वहां सर्जि’कल स्ट्राइक कीजिए. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन का नाम नहीं लेते हैं.”

उन्होंने कहा, “चीन पर सर्जि’कल स्ट्रा’इक करो, हम तारीफ करेंगे. चीन की फौज को वहां से उखा’ड़कर फें’किए. वहां जाकर सर्जि’कल स्ट्रा’इक नहीं करेंगे. लेकिन आपके एक नेता ओल्ड सिटी में स’र्जिकल स्ट्राइक करने की बात कहते हैं, क्या सर्जि’कल स्ट्राइक करेंगे आप, आपने शहर के लिए किया क्या है?”

बता दें कि तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद बंडी संजय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी नगर निकाय चु’नाव में महापौर का पद जीतने के बाद रोहिं’ग्याओं और पाकि’स्ता’नियों को भ’गाने के लिए पुरा’ने शहर में “सर्जि’कल स्ट्राइक” करेगी. ओवैसी ने बीजेपी नेता के इसी बयान पर पल’टवार किया है.