सूर्या के ‘जिन्ना’ वाले बयान के बाद अब बोले- तो हैदराबाद में करेंगे ‘स’र्जिकल स्ट्राइक’

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में निगम चु’नाव होने वाले हैं, लिहाजा सियासी बयानबाजी भी ते’ज हो गई है. हा’ल ही में BJP की युवा मोर्चा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) चु’नाव प्रचा’र के लिए हैदराबाद पहुंचे और उन्होंने AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर हम’ला बोलते हुए उन्हें ‘जि’न्ना’ का नया अवतार बता डा’ला.

 

सूर्या ने कहा कि ओवैसी को दिया गया हर वो’ट भारत के खि’लाफ और उन मूल्यों के खि’लाफ वो’ट है, जिन पर देश खड़ा है. वहीं अब BJP के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने हैदराबाद स्थित ओल्ड सिटी इलाके में घुसपै’ठियों पर ‘सर्जि’कल स्ट्राइक’ की बात की है.

यहां पर बंदी संजय कुमार का घुसपै’ठियों से मतलब ओल्ड सिटी इलाके में कथित तौर पर रहने वाले बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और रोहिंग्या से है. उन्होंने AIMIM व अन्य विपक्षी दलों पर नि’शाना सा’धते हुए कहा, ‘आप घुसपै’ठियों के अवै’ध वो’टों से ये चु’नाव जीतना चाहते हैं. ये देश के खि’लाफ है. एक बार हम BJP के मेयर का चु’नाव जीत जाएं तो सबको (घुसपै’ठियों) बाहर करेंगे.’

बंदी संजय कुमार अपनी आक्रा’मक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं. वह करीमनगर से सांसद हैं. उन्होंने सर्जि’कल स्ट्राइक के दायरे में बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी उन लोगों पर भी स्ट्राइक करेगी, जिन्होंने तेलंगाना को अलग-अलग क्षेत्रों में लू’टा है. यहां उनका मतलब कॉन्ट्रैक्टर, रियल स्टेट, भूमा’फियाओं और ड्र’ग्स माफियाओं से था.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के ‘सर्जि’कल स्ट्राइक’ वाले बयान पर हैदरबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘लद्दाख स्थित गलवान घाटी में चीनियों पर सर्जि’कल स्ट्राइक क्यों नहीं की गई. आप किसपर सर्जि’कल स्ट्राइक करना चाहते हैं. चीनी सेना PLA ने लद्दाख में भारत का 970 किलोमीटर क्षेत्र घे’र लिया है, ये लोग उनका नाम भी नहीं लेते.’