उत्तराखंड के नए CM के फटी जीन्स वाले बयान पर जया बच्चन ने कह डाली ये बात

एक हफ्ते पहले ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के तौरे पर शपथ लेने वाले तीरथ सिंह रावत द्वारा लड़’कियों के कपड़ों पर बयान देकर सुर्खियों में हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खि’लाफ काफी ना’राजगी देखने को मिली रही है। तो वहीं, अब समाजवादी पार्टी से सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने तीरथ सिंह रावत के बयान की निं’दा की है और कहा है कि एक मुख्यमंत्री को ऐसी बाते करना शोभा नहीं देती हैं। इससे पहले जया बच्चन की पोती नव्‍या नवेली नंदा ने भी तीरथ सिंह के बयान पर नि’राशा व्‍यक्‍त की है।

एक सीएम का ऐसा बयान नहीं देता शोभा: जया बच्चन न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए समाजवादी पार्टी से सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा कि ‘इस तरह का बयान एक प्रदेश मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। ऊंचे पद पर बैठे लोगों को सोच समझकर पब्लिक स्टे’टमेंट देना चाहिए। आज के जामने में आप इस तरह की बात करते है और कपड़े से आप निर्णय लेंगे कि कौन संस्कारी है.. कौन नहीं।’

तीरथ सिंह रावत के बयान पर नव्या नवेली नंदा ने भी नि’राशा व्यक्त की सीएम तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर अमिताभ बच्‍चन की पोती नव्‍या नवेली नंदा ने नि’राशा व्‍यक्‍त की है। इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के माध्‍यम से नव्‍या ने सीएम के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नव्‍या ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा W’TF! हमारे क’पड़े ब’दलने से पहले अपनी मानसिकता ब’दलें क्‍योंकि यहां है’रान करने वाली चीज सिर्फ ऐसे मेसेज और कॉमेंट्स हैं जिन्‍हें समाज में भेजा जा रहा है।’ इसके बाद नव्‍या ने पने इस पोस्‍ट में गु’स्‍से वाला ईमोजी भी बनाया।

नव्‍या ने शेयर की फटी जीन्‍स वाली फोटो, बोलीं-गर्व से पहनूं’गी इतना ही नहीं, नव्‍या ने मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत से ये सवाल पूछा कि क्‍या वो सही माहौ’ल उपलब्‍ध करा सकते हैं। नब्‍या ने इसके बाद एक और स्‍टोरी शेयर की। उन्‍होंने इसमें फ’टी हुई जीन्‍स पहने अपनी एक पुरानी फोटो डाली। नव्‍या ने कहा कि ‘मैं अपनी फटी जीन्‍स पहनूंगी। थैंक्‍यू। और मैं उन्‍हें गर्व से पहनूंगी।