बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का वि’वादित बयान, ताजमहल को बताया शि‍’व मंदिर,कहा- जल्‍द बनेगा…

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर वि’वादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ताजमहल पहले शिव मंदिर था और अब बहुत जल्द रा’म महल बनेगा। उन्‍होंने कहा कि शिवाजी के वंशज के रूप में यूपी में योगीजी आ गए हैं। गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी जी को पैदा किया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा, अगर भगवान ने चाहा तो आपको जल्‍द खबर मिलेगी कि ताजमहल अब राम महल या शि‍व महल हो गया है।

मु’स्लिम हम’लावरों ने भारतीय संस्कृति को न’ष्ट करने के लिए हर संभव तरीके का इस्तेमाल किया, लेकिन अब उत्तर प्रदेश में शिवाजी के वंशज के रूप में स्वर्णिम समय आ गया है। यह (ताजमहल) बदल जाएगा। ये शिव मंदिर था और ताजमहल फिर से एक राष्ट्रीय ध’रोहर या राम मंदिर बन जाएगा। सिंह ने शनिवार को मीडियाकर्मियों से कहा कि इसे राम मंदिर में ब’दल दिया जाएगा और इसका नाम बदल जाएगा, यह योगी जी के का’रण बदल जाएगा।

पत्रकारों से मा’रपी’ट को लेकर सपा पर बो’ला हम’ला

सुरेंद्र सिंह ने मुरादाबाद में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के सामने उनके सिक्‍योरिटी गार्ड्स द्वारा पत्रकारों को पी’टने और उनके कै’मरे तो’ड़ने के मा’मले में बोलते हुए कहा कि स’पाइयों का चरित्र ऐसा ही है जो कभी-कभी दिखने लगता है। उन्‍होंने कहा कि सपा के लिए यह नई बात नहीं है। यह तो उनका संस्कार है, जो पत्रकारों पर डं’डा चला रहे हैं लेकिन योगी जी के शासन में यह बर्दा’श्त नहीं किया जाएगा।

सिंह ने इस मा’मले में का’र्रवाई की मांग की और कहा कि वह जमाना गया कि देश विरो’धी मा’नसिकता के लोगों को तरजीह देने वालों को भी नेता बना दिया जाता था। अब भारत और भारतीयता की जय बोलने वाले ही नेता बनेंगे। यह मोदी जी ने प्रमाणित कर दिया है।

विधायक ने कहा, ‘जैसे समर्थ गुरु रामदास ने ध’र्म की रक्षा के लिए शिवाजी को तैयार किया। उसी तरह से गोरखपुर पीठाधीश्वर ने उत्तर प्रदेश में शिवाजी की तरह हिंदुत्व की रक्षा के लिए सीएम योगी को तैयार किया है।’ सुरेंद्र स‍िंह ने कहा- ममता बनर्जी रा’क्षसी हैं

सुरेंद्र स‍िंह ने कहा- ममता बनर्जी राक्षसी हैं

बंगाल विधानसभा चु’नाव पर बोलते हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बंगाल को बचाना है तो बंगाल के लोगों को ममता को ति’लांजलि देनी होगी, क्योंकि ममता बनर्जी रा’क्षसी हैं। उन्‍होंने कहा कि चो’ट के ब’दले ममता बनर्जी वो’ट लेना चाहती हैं, लेकिन चो’ट के बदले चो’ट ही मिलती है।