अंकिता लोखंडे ने तो’ड़ी चुप्पी: कहा सुशांत खुद’खुशी नहीं कर सकता, वो बहुत …

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नि’धन से उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी झ’टका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृ’त पाए गए थे.

वहीं, हाल ही में सु’शांत सिंह राजपूत के नि’धन को लेकर अंकिता लोखंडे  ने चुप्पी तो’ड़ी है, साथ ही कहा है कि सुशांत ‘डि’प्रेस्ड” नहीं हो सकते. अंकिता लोखंडे ने रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे तो आ’त्म’ह’त्या करेंगे. बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत  के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, “सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे जो आ’त्म’ह’त्या करेंगे. जब हम साथ थे तो हमने क’ठिन परि’स्थिति’यां भी देखी हैं. वह एक खुश मिजाज इंसान थे. मैं उन्हें जितना जानती हूं, वह एक डि’प्रेस्ड’ इंसान नहीं थे.

मैं जिंदगी में कभी सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा, जो अपने सपने खुद लिखता था. उनके पास डायरी थी, उनके 5 साल के प्लान थे, जिसे वह पूरा करना चाहते थे. 5 साल बाद उन्होंने सपनों को पूरा भी किया. जब डि’प्रे’शन जैसा शब्द उनके लिए प्रयोग होता है तो यह दिल तो’ड़ने वाला होता है. वह उदास या गु’स्सा हो सकते थे, लेकिन डि’प्रेशन काफी बड़ा शब्द है.”

अंकिता ने सुशांत  के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “जिस सुशांत को मैं जानती हूं, वह एक छोटे शहर से आए थे. उन्होंने अपने दम पर खुद को यहां स्थापित किया था. उन्होंने मुझे एक्टिंग के साथ-साथ कई चीजें सिखाईं. किसी को भी पता है कि सुशांत कौन और क्या थे. हर कोई लिख रहा है कि वह कितने डि’प्रेस्ड’ थे.

यह सब पढ़कर दुख होता है.” अंकिता ने आगे कहा, “वह छोटी चीजों में खुशी ढूंढ लेते थे. मैं खेती करना चाहते थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लुंगा. मुझे नहीं मालूम कि स्थिति क्या थी, लेकिन मैं यह दोहराउंगी कि वह डि’प्रेस नहीं थे. मैं उन्हें लोगों के दिमाग में एक डि’प्रेस व्यक्ति बने नहीं रहने दे सकती. वह हीरो थे और एक प्रेरणा थे.”