आर्यन की जमानत के बाद बहन सुहाना ने सोशल मीडिया पर कही ये बात, जमकर हुई वायरल देखे …

बीते गुरुवार को मुंबई हाई कोर्ट के द्वारा अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूड ड्र’ग्स पार्टी मामले में जमानत दे दी गई।

 

बीते 25 दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान और उनके पिता शाहरुख खान काफी तकलीफों से होकर गुजर रहे थे। परंतु अब आर्यन खान समेत उनके पूरे परिवार के चेहरे पर खुशी छा गई है।

इसी बीच आर्यन खान की रिहाई पर उनकी बहन सुहाना खान भी काफी खुश दिखाई दी और उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की।

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी और आर्यन की बचपन की तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। तस्वीरों में सुहाना और आर्यन के साथ उनके पिता शाहरुख भी दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान अपने दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों बच्चे तस्वीरों के लिए अलग-अलग चेहरे बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा कि वह अपने भाई और पिता से बहुत प्यार करती है।

 

इसके साथ ही आर्यन खान की जमानत पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रियाएं दी। साथ ही साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी आर्यन खान की जमानत पर सोशल मीडिया के माध्यम से खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि आखिर में सत्य की ही जीत हुई। बता दें कि आर्यन खान की जमानत को लेकर पूजा ददलानी भी लगातार कोशिश कर रही थी।

वे लगातार आर्यन से संपर्क में रहने का प्रयास करती थी। आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए सबसे पहले वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे ने कोशिश की परंतु वह नाकामयाब रहे, जिसके बाद शाहरुख खान की ओर से आर्यन खान की जमानत के लिए अमित देसाई को चुना गया।

परंतु वे भी आर्यन को जमानत दिलवाने में नाकामयाब रहे। निचली अदालतों से लगातार जमानत याचिका खारिज होने के बाद और आर्यन का केस पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी लड़ रहे थे जिन्होंने मुंबई हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए याचिका दायर की और बीते गुरुवार को उस जमानत याचिका पर मुंबई हाईकोर्ट ने मुहर लगा दी।