बिहार चुनाव : प्रचार पर निकले नेता की ह’त्या, लोगो ने पकड़ किया ऐसा हाल

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खू’नी खेल शुरू हो चुका है. बिहार के शिवहर में शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई. घटना उस वक्त की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे. वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक ह’त्या’रे को मौके से द’बो’च लिया,​ जिसकी पी’ट-पी’टकर ह’त्या कर दी गई.

शिवहर विधानसभा से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह शनिवार को चुनाव प्रचार करने निकले थे. बताया जा रहा है कि वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास जनसंपर्क में जुटे हुए थे, इसी दौरान बाइक सवार बद’मा’शों ने उन पर गो’लि’यों की बौछार कर दी. अचा’नक हुई फा’य’रिंग से भग’दड़ म’च गई. सीने में गो’ली लगने से श्रीनारायण सिंह मौके पर ही खू’न से ल’थप’थ होकर गिर पड़े.

फा’य’रिंग से भग’दड़ म’च गई

उधर फा’यरिं’ग करने के बाद मौके से भाग रहे बाइक सवारों पर भी’ड़ ने हम’ला कर दिया. इसमें से एक आ’रोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया. जिसकी पी’ट पी’टकर ह’त्या कर दी गई. वहीं जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को उपचार के लिए शिवहर सदर अस्प’ताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌. रास्ते में उनकी मौ’त हो गई.  श्रीनारायण सिंह की मौ’त की खबर से समर्थकों में आ’क्रो’श फै’ला हुआ है.

ब’दमा’शों की त’ला’श की जारी 

वहीं घ’टना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पु’लिस ने छान’बीन शुरू कर दी है. शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि आ’रो’पी प्रत्याशी के समर्थक बनकर भी’ड़ में शामिल हुए थे और मौका लगते ही उन पर फा’य’रिंग कर दी. फ’रा’र ब’द’मा’शों की त’ला’श की जा रही है. बताया गया है कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आप’राधिक इतिहास रहा है‌. उन पर दो द’र्जन से अधिक मुक’द’मे चल रहे हैं. श्रीनारायण शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के रहने वाले थे.