शक्तिमान के तमराज किलविश हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, आज जीते है ऐसी जिंदगी

टीवी की दुनिया में कुछ ऐसे शोज और ऐसे किरदार रहे हैं जो लंबे वक़्त तक लोगों के ज़हन में ज़िंदा रहेंगे. इसी कड़ी में एक सीरियल था ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) जिसे लोगों ने बेइंतेहा प्यार दिया.

शक्तिमान सीरियल का हर किरदार अपने आप में अहम और रोमांचक था. मुकेश खन्ना द्वारा अभिनीत इस सीरियल में तमराज किलविश की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुरेंद्र पाल (Surendra Pal) के भी लाखों चाहने वाले हैं.

लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव रहने वाले सुरेंद्र पाल की प्रोफेशनल लाइफ अक्सर चर्चा में रहती हैं. शक्तिमान, महाभारत, वो रहने  वाली महलो की, लेफ्ट राईट लेफ्ट, विष्णुपुराण, देवो के देव-महादेव आदि जैसे सीरियल में काम कर चुके ‘किलविश’ (Tamraj Kilvish) ने फिल्मी दुनिया में भी खूब काम किया है.

सुरेंद्र पाल ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1984 में हिंदी फिल्मों से की थी, जिनमे खुदा गवाह, शहर, जोधा अकबर आदि शामिल हैं. आज सुरेंद्र एक रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं. thepersonage.com की रिपोर्ट के मुताबिक सुरेंद्र 163 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए भी वो मोटी रकम चार्ज करते हैं. बता दें, सुरेंद्र ने 2002 में पत्नी बरखा सिंह से तलाक ले लिया था.  कपल के तीनों बच्चे सुरेंद्र के साथ ही रहते हैं.