बंगाल में बीजेपी की जीत को लेकर पीएम मोदी ने कह दी ये बात, संसदीय दल की बैठक में बोले…

संसद भवन में आज बीजेपी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जीत सुनिश्चित है. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बंगाल समेत पांचों राज्यों में जिन लोगों की ड्यूटी लगी है, वह अपनी जिम्मेदारियों को सही ठं’ग से निभाएं. बंगाल के अलावा असम, केरल, तमिलनाडु और पुद्दुचेरी में विधानसभा चु’नाव की तारीखों की घोषणा हो गई है.

कोरोना का’ल में लोगों की मदद करें सांसद- पीएम मोदी

संसदीय दल की बैठक के बाद केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को वैक्सीनेशन प्रोग्राम में लोगों से जुड़ने और वैक्सीनेशन के लिए व्यवस्था करने को कहा है. साथ ही सभी सांसदों को निर्देश दिया कि वह कोरोना काल में लोगों की मदद करें. संसद में गैरहाजिर रहने को लेकर भी पीएम मोदी ने सांसदों को नसीहत दी. पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसदों को सदन के भीतर हाजिर रहना चाहिए. बार-बार कहना अच्छा नहीं लगता है.

चु’नावों में अपनी जिम्मेदारी निभाएं सभी नेता- नड्डा

वहीं, बैठक मे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश नड्डा ने कहा कि अब पांच राज्यों में चु’नाव हो रहे हैं, इसलिए सभी नेताओं को चु’नाव में लगना चाहिए और जिसको जो जिम्मेदारी दी जाएगी, वह उसको सही ढं’ग से निभाएं. नड्डा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना का’ल के दौरान पिछले एक साल में पीएम मोदी ने बहुत काम किया है.

नड्डा ने कहा कि आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर देश भर में 75 जगहों पर अमृत महोत्सव के नाम से आयोजन किया जाए. ये कार्यक्रम देश भर में 75 जगहों पर 75 हफ्ते तक चलेगा. 12 मार्च से साबरमती आश्रम से इसकी शुरुआत होगी.