NCB का समन मिलते ही परिवार संग मुंबई लौटीं सारा, मीडिया को देख छिपाया चेहरा

ड्र’ग्स विवा’द में एक्ट्रेस सारा अली खान बु’री तरह फं’स गई हैं. एक्ट्रेस के खिला’फ एनसी’बी को कई पु’ख्ता स’बूत मिले हैं. बताया जा रहा है कि रि’या चक्रवर्ती के बयान ने भी एनसी’बी को सारा के खिला’फ शि’कं’जा कसने में मदद की है.

अब गुरुवार को सारा अली खान अपने परिवार संग गोवा से मुंबई आ गई हैं. एक्ट्रेस भारी सुर’क्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से निकली हैं. एयरपोर्ट से उनकी कई फोटोज इस समय वा’यरल हो चुकी हैं.

सारा गोवा में अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम संग थीं. ऐसे में अब जब वे मुंबई आई हैं तो उस समय भी अमृता और इब्राहिम उनके साथ मौजूद थे. सभी एक गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकल गए.

लेकिन ड्र’ग्स विवा’द में फं’सने के बाद से सारा अली खान खासा परे’शान हो गई हैं. वे इस समय मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर लगातार अपने चेहरे को छि’पाने की कोशिश की.

ड्र’ग्स विवा’द में फं’सने के बाद से सारा अली खान को काफी ट्रो”ल किया जा रहा है. सोश’ल मीडिया पर उनके खिला’फ ब’यान’बाजी की जा रही है. इस सब को देखते हुए एयरपोर्ट पर एक्ट्रे’स के लिए जब’रदस्त सुर’क्षा का इतंजाम किया गया था.

मालूम हो कि सारा अली खान का ड्र’ग्स के’स में नाम तब सामने आया जब रिया ने ये बताया था कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत, सारा संग ड्र’ग्स लिया करते थे. रिया के मुताबिक सारा, सुशांत संग पावना फॉर्म हाउस पर पार्टी भी किया करती थीं.

वहीं दूसरी तरफ फॉर्म हाउस के बोटमैन ने भी पूछ’ताछ के दौरान सारा अली खान के खिला’फ बोला है. बोटमैन के मुताबिक काफी बार सारा, सुशांत के साथ इस फॉर्म हाउस पर आई थीं. ऐसे में अब एन’सीबी 26 सितंबर को सारा से पूछ’ताछ करने जा रही है.