लाइव डिबेट में बोले शिवसे’ना नेता- BJP वाले बेचते हैं गां’जा तो भ’ड़के संबित पात्रा, दिया ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की खुद’कु’शी मा’मले में ड्र’ग्स एं’गल की जां’च कर रही ए’नसीबी ने शनिवार बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों से पूछ’ताछ की जिनमें एक नाम दीपिका पादुकोण का भी था। ड्र’ग्स एंगल में दीपिका के नाम के खुला’से के बाद टीवी डिबेट में भी यह मु’द्दा गर’माया हुआ है। इस बीच आज तक के टीवी डिबेट ‘ह’ल्ला बोल’ में शिवसे’ना नेता किशोर तिवारी ने बीजेपी पर आ’रोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में बीजेपी वाले गां’जा बेचते हैं। जिसपर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से उनकी बहस हो गई।

संबित पात्रा ने किशोर तिवारी पर ना’राज होते हुए कहा कि दीपिका के रिश्तेदार उतने ना’रा’ज नहीं हैं, जितने कि आप हो रहे हैं। दीपिका आपकी क्या फूफी चाची लगती हैं। संबित पात्रा ने शिवसे’ना नेता पर हम’ला बोलते हुए कहा कि तिवारी जी का इनपुट भी ख’राब है और आउटपुट भी। इनका आउटपुट ख’राब है, इन्होंने सिद्ध कर दिया था। और इनपुट क्या होता है। कौन से इनपुट वाले ने आपको बताया कि बीजेपी वाले गां’जा बेच रहे हैं। संबित पात्रा ना’राज होते हुए कहते हैं कि मैं इस बात पर आप’त्ति करता हूं कि बीजेपी वाले यहां गां’जा बेच रहे हैं।

ये आपको किसने कहा? किसने कहा कि दिल्ली में हम गां’जा बेच रहे हैं। संबित पात्रा किशोर तिवारी पर बिफ’रते हुए आगे कहते हैं कि आपने हमें क्या पेंग्विन समझ रखा है कि हम गां’जा बेचते हैं।

ये किस प्रकार की बातें करते हैं। कहां से लाते हैं इनको। हमको क्या पेंग्विन सोच रखा है कि दिल्ली में हम गां’जा बेचेंगे। संबित कहते हैं कि कौन गां’जा बेच रहा है और कौन किसको बचाने की कोशिश कर रहा है, हमें सब पता है।

इसलिए अपनी सच्चाइयों को अपने पास रखिए। संबित पात्रा कहते हैं कि ये किशोर तिवारी शरलॉक होल्म्स के पिताजी हैं, इनको सब पता है। ये वहां से बैठकर देख रहे हैं कि कौन कितना किलो गां’जा बेच रहा है। शांति से बैठिए आप।

वहीं, संबित पात्रा पर पलटवार करते हुए किशोर तिवारी कहते हैं कि आप गां’जा बेचते हो। दिल्ली में आपकी सरकार है। पु’लिस आपके साथ है। आप गां’जा बेचते हो। संबित पात्रा इसके बाद और भ’ड़क जाते हैं और कहते हैं, दीपिका के परिवार वाले इतने ना’रा’ज नहीं हैं। वे सहयोग करने की बात कह रहे हैं। दीपिका आपकी क्या फूफी चाची हैं जो आप इतना गु’स्सा कर रहे हैं।

आपके उपर तो त’रस आ रहा है। किशोर तिवारी कहते हैं कि गु’स्सा नहीं कर रहा सच्चाई बता रहा। आप चरित्र हन’न करते हो, गां’जा बेचते हो। संबित कहते हैं कि आप टिफिन लेकर जाइए और जिन किसनों ने कहा कि वे भू’खे हैं, उनको खाना खिलाइए।

गौरतलब है कि शनिवार ए’नसीबी ने दीपिका पादुकोण सहित रकुलप्रीत, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्र’ग्स मामले में पूछ’ताछ की। ए’नसीबी ने दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी ज’ब्त कर लिए हैं। मीडिया रिपो’र्ट के मुता’बिक पूछ’ताछ के दौरान दीपिका तीन बार रो पड़ी थीं। रि’पोर्ट के मुताबिक दीपिका को जां’च एजेंसी पूछ’ताछ के लिए दोबारा बुलाएगी।