सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, मजदूरों के बाद अब इन कलाकारों की कर रहे मदद

को’रोना वा’यरस के कहर के बीच सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के डेली वैजेज वर्कर्स और उन कलाकारों की मदद कर रहे हैं, जिनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

एक्टर इंडस्ट्री के 25 हजार डेली वर्कर्स के साथ भी कई लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने डेली वर्कर्स को मदद की दूसरी किश्त दी है और स्टार्स के हमशक्ल आर्टिस्ट की भी मदद की है।

162 आर्टिस्ट की मदद की

दरसअल, सलमान खान की टीम ने स्टार्स के हमशक्ल का किरदार निभाने वाले एक्टर्स की मदद की है। सलमान खान ने करीब 162 कर्मचारियों के बैंक खातों में 3-3 हजार रुपये ट्रांसफर करवाए हैं। इस बात की जानकारी ऑल इंडिया लुक अलाइक एसोसिएशन ने ही दी है और बताया है कि सलमान खान ने मदद की है।

शाहरुख खान की हमशक्ल का किरदार निभाने वाले प्रशांत वल्दे ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष आरिफ खान और मैं जॉइंट सेक्रेटरी ने मिलकर FWICE को मदद की गुहार लगाई थी।

प्रशांत ने बताया, ‘अभी कोई फिल्म, एड शूट्स नहीं चल रहे हैं, ऐसे में सभी हमशक्ल आर्टिस्ट बेरोजगार हैं। कई लोगों की हालत खराब है। इसलिए हम मदद के लिए गए थे। हम सलमान भाई के ध्यान देने के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं।

हमारे साथ 162 कलाकार जुड़े हुए हैं और सभी के पास पैसे पहुंच गए हैं। हम सभी को बीइंग हुमैन फाउंडेशन की ओर से 3000 रुपये मिले हैं। एक दो दिन में 3000 रुपये और आने की उम्मीद है। हमें सामान खरीदने के लिए 2000 रुपये का कूपन भी मिल रहे हैं।’

बता दें कि इससे पहले सलमान खान 25000 डेली वर्कर्स की मदद का जिम्मा लिया था और भाईजान की टीम की ओर दो किश्तों में वर्कर्स को 3-3 हजार रुपये भेज दिए हैं।

ऐसे में सलमान खान के करीब 15 करोड़ रुपये खर्च हो गए हैं। सलमान के अलावा भी कई स्टार्स वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं और स्टार्स ने लाखों रुपये दान दिए हैं। कई स्टार्स सीधे पैसे दे रहे हैं तो कई स्टार्स जरूरतमंदों के खाने की व्यवस्था कर रहे हैं।