सचिन पायलट के करीबी का दावा- राजस्थान कांग्रेस में कोई विवाद…

जीतिन प्रसाद के कांग्रेस छो’ड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद राजस्थान में सचिन पायलट की ना’राज़गी की अ’टकलों के बीच सचिन पायलट के करीबी सूत्रों ने कहा  राजस्थान में किसी भी वि’वाद की खबरों से इं’कार किया है. सचिन पायलट के करीबी सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि पार्टी में कोई वि’वाद नहीं है, पूरा भरोसा है कि पा’यलट से किए गए वा’दे पूरे किए जाएंगे.

‘वादे पूरे किए जाएं’

सूत्रों के मुताबिक पायलट बस ये चाहते हैं कि उनसे किये वादे पूरे हों और समर्थक विधायकों का सम्मान और उनसे किये वादे पूरे होने चाहिए. पायलट के करीबी सूत्रों ने ये भी कहा कि सचिन पार्टी के लिए कोई भी जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं पर उनकी पहली प्राथमिकता राजस्थान हीं है.

‘कांग्रेस नेतृत्व के संपर्क में पायलट’

सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट कांग्रेस नेतृत्व के संपर्क में हैं. पायलट के करीबी सूत्रों ने ये भी साफ किया कि सचिन पायलट के बीजेपी में जाने का कोई सवाल हीं नहीं उठता. उन्होंने बताया कि पायलट बस इतना चाहते हैं कि उनसे जो वादे किए गए थे वो बस वाद ना रह जाए उसे अलमल में लाया जाए.

‘जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार’

इससे पहले कांग्रेस के उच्च सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को बताया था कि कि राजस्थान में जल्द ही गहलोत मंत्रीमंडल का विस्तार होगा और सचिन पायलट से किए वादे भी पूरे किए जाएंगे.