RJD विधायक की फिसली जुबान- अपनी ही पार्टी की खोल दी पोल, कह दी ये बड़ी बात

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी पार्टियां जीत का फार्मूला तैयार करने में लगी हुई हैं, वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं को भी लगातार जनता से संपर्क सा’धने को कह जा रहा है. लेकिन इसी बीच आरजेडी नेता बूथ लू’ट और चुनाव लू’ट की बात कर रहे हैं. बिहार के पूर्णिया से क’द्दावर राजद नेता हाजी अब्दुस सुभान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बूथ क’ब्जा करने की बात कहते दिख रहे हैं. वो स्पष्ट शब्दों में बता रहे हैं कि अगर बूथ क’ब्जा कर लेते हैं, तो चुनाव भी क’ब्जा कर लेंगे.

विधायक जी के निजी आवास पर चल रही थी बैठक

दरअसल, पूर्णिया के बायसी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक हाजी सुभान अपने आवास पर बूथ कमेटी की बैठक कर रहे थे. इस दरमियान उन्होंने ने कहा कि अगर हम बूथ क’ब्जा कर लेते हैं, तो चुनाव पर भी क’ब्जा कर लेंगे. इस दौरान विधानसभा अंतर्गत आने वाले दोनों ही प्रखण्ड बायसी और डगरवा के प्रखण्ड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे.

जंगलराज के आरो’पों की गवा’ही देता विधायक का बयान

जिस तरह से बिहार की राजनीति 15 साल बनाम 15 साल की चल रही है, उसमें नीतीश सरकार अब तक आरजेडी कार्यकाल को जंगल राज बताकर वोट बटोरने की कोशिश में लगे हैं.

बकौल नीतीश कुमार लालू राज में अप’राध, ह’त्या, लू’ट और मतदान में बूथ कैपचरिंग का बोल बाला था. इसी बीच आरजेडी विधायक का यह बयान नीतीश कुमार के आरो’पो को और भी पु’ख्ता करता हुआ नजर आ रहा है.