RJD के नेता का नितीश कुमार को लेकर आया बड़ा बयान, बीजेपी में मची हलचल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नए साल के पहले दिन सफ़ाई दी कि उनकी सरकार को कोई ख़’तरा नहीं हैं। पिछले एक हफ्ते में नीतीश कई बार इस बारे में सफाई देते नज़र आए है। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के दिग्गज नेता भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। वीरेंद्र ने कहा है कि नीतीश कुमार हमारे थे और आगे भी हमारे रहेंगे।

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे थे और आगे भी हमारे रहेंगे। राबड़ी देवी की बात इस महीने से अगले महीने तक साबित होगी। नीतीश कुमार ने लालू यादव के सानिध्य में राजनीति की है। लालू यादव नीतीश कुमार के संबंध मधुर रहे हैं। एनडीए में नीतीश कुमार को अपमानित किया जा रहा है। कभी भी कुछ हो सकता है।

शुक्रवार को नये साल के अवसर पर पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा था कि हम सीएम नीतीश के लिए महागठबंधन में एंट्री पर विचार कर रहे हैं। राबड़ी के इस बयान के बाद सियासी बयानबाजी शू’र हो गई है। इससे पहले पिछले रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नीतीश कुमार ने कहा था कि वो मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे ये बीजेपी के द’बाव में उन्होंने शपथ ली।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस कथन का अब सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ये कह कर पुष्टि की चूंकि जनादेश उनके नाम पर मिला था, इसलिए उन्होंने आग्रह किया कि आपको शपथ लेनी चाहिए। बता दें अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के छह विधायकों को बीजेपी में शामिल किए जाने के बाद बिहार में संभावनाओं की सियासत जारी है। जनता दल यू ने कहा है कि बिहार में कोई सियासी सं’कट नहीं है। राष्‍ट्रीय जनता दल और कांग्रेस सत्‍ता में आने के लिए प’रेशान हैं। इसी परेशानी में तरह-तरह की बयानबाजियों के साथ ही हथकं’डे अपनाए जा रहे हैं जो सफल नहीं होने वाले हैं।