राहुल गांधी की मजदूरों की मुलाकात पर वित्त मंत्री ने साधा निशाना तो एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड के ऐसी कई सितारे हैं जो अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी उनमें से एक हैं। ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। इस बार ऋचा चड्ढा ने पैदल चल रहे लाखों मजदूरों के दर्द को बयां किया और सरकार से उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए अपील की है।

दरअसल रविवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लॉकडाउन की वजह धीमी पड़ी अर्थव्यवस्था के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा की। यह वित्त मंत्री की पांचवी और आखिरी किस्त थी।

आर्थिक पैकेज का एलान करते हुए निर्मला सीतारमण से प्रवासी मजदूरों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी को इस मुद्दे पर राजनीति ना करने को कहा। वित्त मंत्री के इस वीडियो को साझा करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर निर्मला सीतारमण से मजदूरों को घर पहुंचाने की अपील की।

ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कृपया इन मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर दें, पैदल चलने की तुलना में इससे उनका काफी समय बचेगा। इससे ने सिर्फ समय बचेगा बल्कि उनकी जान भी बच जाएगी।’

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर उनके कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि पूरे देश में सोमवार से चौथा लॉकडाउन लग गया है, लेकिन प्रवासी मजदूरों के पलायन का सिलसिला जारी है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बीच ऋचा चड्ढा बेली डांस सीख रही हैं। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मी़डिया अकांउट के जरिए दी है। उन्होंने खुद का बेली डांस करते हुए एक वीडियो बनाया। इस वीडियो को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इस वीडियो को साझा करते हुए ऋचा चड्ढा ने बेहद खास पोस्ट भी लिखा।