सुशांत से ज्यादा महेश भट्ट से करती थी फ़ोन पर बाते, कॉल रिकार्ड्स से हुए कई खुला’से

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने पर उनकी गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री रि’या च’क्र’वर्ती फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से बात करती थीं। कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) से इसका खुला’सा हुआ है। 20 से 25 जनवरी के बीच सबसे ज्यादा बात हुई थी।

गौरतलब है कि इसम मा’मले में पहले ही मुंबई पु’लिस महेश भट्ट का ब’यान रिकॉर्ड कर चुकी है। सीडीआर की प’ड़ताल में यह बात सामने आई है कि महेश भट्ट ने रि’या को सात बार कॉल की थी। ये सारी बातें उस वक्त हुई थी, जब सुशांत अपनी बहन के घर चंडीगढ़ गए थे। सुशांत की मौ’त के बाद से ही महेश भट्ट भी च’र्चा में थे।

पटना पु’लिस की टीम उनसे भी ब’यान लेने वाली थी। सवा’ल यह उठने लगा है कि आखिर दोनों के बीच क्या बातें होती थीं। हाल फिलहाल में रिया महेश भट्ट की किसी फिल्म में भी काम नहीं करने वाली थीं। एक महीने में रि’या और महेश भट्ट के बीच करीब 92 मिनट तक बात हुई है।

क्या रि’या की कॉल डिटेल में छि’पा है राज

रि’या चक्र’वर्ती की सीडीआर की पड़’ताल में कई राज छिपे हैं। सीडीआर के जरिए ही यह राज खु’ला कि रिया और महेश भट्ट फोन पर भी बात करते थे। सीडीआर की पड़ताल यह भी पता चलेगा कि रिया और किन लोगों के संपर्क में थीं। सुशांत के साथ हुई घ’टना से पहले रिया के संपर्क में कौन-कौन लोग थे।

सबसे कम सुशांत से बातचीत

सूत्रों की मानें तो सीडीआर में कई चौं’काने वाली बातें सामने आयी हैं। यह पता चला है कि रिया ने अगर सबसे कम किसी से बातचीत की तो वे सुशांत थे। पूरे साल में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को सबसे कम कॉल की थी। महज 137 बार दोनों की फोन पर बात हुई थी। दो बार उन्होंने सुशांत को मैसेज किया था, जबकि रिया अपने पिता को एक हजार से अधिक कॉल कर चुकी थीं। भाई शौविक और सैमुअल से भी रिया की सैकड़ों बार बात हुई थी।