कैसे लगातार प्लॉप फिल्में देने के बाद भी रिया चक्रवर्ती ने बना ली करोड़ों की प्रॉपर्टी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर हर रोज़ नए खुला’से हो रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती पिछले 1 साल से लिवइन में रह रहे थे. वहीं सुशांत के पिता ने रिया के खिला’फ धो’खाध’ड़ी और सुशांत पर मान’सिक दवा’ब बनाने का आ’रोप लगाया है.

अब सुशांत के के’स की जांच सी’बीआ’ई कर रही है. सुशांत की मौ’त के बाद से रिया चक्रवर्ती हर तरफ सुर्खियों में छाई हुई हैं. लोग रिया के बारे में हर छोटी-बड़ी बात जानना चाहते हैं, तो चलिए एक नज़र डालते हैं रिया की की जिंदगी पर.’

रिया ने अपनी स्कूलिंग अंबाला कैंट के आर्मी पब्लिक स्कूल से की. रिया के पिता आर्मी में डॉक्टर हैं और मां हाउसवाइफ. रिया ने MTV के रियलिटी शो ‘टीन दीवा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद रिया ने वीजे बनकर ‘कॉलेज बीट’ और ‘एमटीवी गॉन इन 60 सेकंड्स’ जैसे शो होस्ट किए.

होस्टिंग के साथ-साथ रिया उस वक्त इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रही थीं. हालांकि वो इंजीनियर नहीं एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी. अपनी इसी चाहत को पूरा करने के लिए रिया चक्रवर्ती ने मुंबई का रुख किया.

रिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में तेलुगू फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ से की. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई इसके बाद साल 2013 में रिया ने बॉलीवुड फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया, मगर ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई. इसी तरह रिया की अगली फिल्म ‘सोनाली केबल’ भी बुरी तरह फ्लॉप रही. लगातार कई फ्लॉप फिल्म देने के बाद उन्हें तीन साल तक कोई काम नहीं मिला. हालांकि उससे बाद भी रिया की जितनी भी फिल्में रिलीज़ हुई सब की सब फ्लॉप रही

फिल्म ‘जलेबी’ के बाद वो पर्दे पर कहीं नज़र नहीं आई. वहीं रिया को उनकी हर फिल्म के लिए 25 लाख रुपये के आस-पास की फीस मिलती थी और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए उन्हें सिर्फ 3 से 5 लाख रुपए की फीस मिलती है. खबरों की मानें तो रिया की सालाना कमाई 10 से 15 लाख रुपए बताई जाती है लेकिन उसके बावजूद उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. रिया ने ये प्रॉपर्टी कैसे बनाई अब इस मामले की ई’डी जांच कर रही है, क्योंकि रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपए की धो’खाध’ड़ी का भी आ’रोप है.