रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन पर लगाये बेहद संगी’न आ’रोप, कहा वो मेरे बिस्तर पर….

बॉलीवुड एक्ट्रेस रि’या चक्र’वर्ती अब तक लगातार सवा’लों के घेरे में रही हैं. हालांकि अब अपने एक ब’यान में उन्होंने तमाम ऐसी बातें कही हैं जिनसे वह सुशांत के परिवार और उनकी मं’शाओं पर सवा’लिया नि’शान लगाती नजर आ रही हैं. रि’या के तमाम ऐसी बातों का खुला’सा किया है जो सुशांत की मौ’त से पहले उसके घर में हुई थीं. उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका के बारे में  चौं’काने वाली बात अपने स्टेटमेंट में कही है.

रि’या ने लिखा, दोनों के रिश्ते की शुरुआत में, जब रिया सुशांत के घर गई तो उसकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ उसके साथ रह रहे थे. अप्रैल 2019 की एक रात रिया और प्रियंका एक पार्टी के लिए बाहर गए थे. प्रिंयका जिन्होंने बहुत ज्यादा श’राब पी ली थी वो म’र्दों और औरतों के साथ अ’जीब ब’र्ताव कर रही थीं.

बयान के मुताबिक रि’या ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें सुशांत के घर वापस चलना चाहिए. वापसी की बात कहने पर भी वह श’राब पीती रहीं जबकि रि’या वापस आ गईं क्योंकि उन्हें अगले दिन शू’ट पर जाना था.

रिया सुशां’त के कमरे में सोई हुई थीं जब वह अचानक जाग गईं क्योंकि उन्होंने पाया कि प्रि’यंका उनके बि’स्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं.

ये देखकर रिया बहुत ज्यादा शॉक्ड थीं और उन्होंने तुरंत उन्हें कमरे से चले जाने को कहा. नतीजा ये हुआ कि रि’या ही घर से चली गईं. जब बाद में रि’या ने सुशांत को ऐसा करने की वजह बताई तो उनका अपनी बहन से इसी बात पर झ’गड़ा हो गया. इसके बाद रि’या और सुशांत के परिवार के रि’श्ते त’ल्ख हो गए थे.

जब उन 20 लोगों की लिस्ट बनाई गई जो सुशांत के अंति’म संस्का’र का हिस्सा बन सकते थे तो उनमें रि’या का नाम नहीं था. वो अंतिम संस्कार में नहीं जा सकी.उन्होंने ये भी बताया कि सुशां’त अपने प’रिवार को फोन कर रहा था और मुंबई से निकलने के अपने फैसलों के बारे में बता रहा था और उन्हें अपने पास आने को कह रहा था. कई दिनों तक फोन पर सु’शांत के रोने के बाद उनकी बहन मीतू 8 जून 2020 को उनके पास आकर रहने के लिए राजी हो गईं.

इसी वजह से सुशांत ने कहा था कि रि’या अपने परिवार के साथ रहे. रिया खुद अपनी एं’ग्जा’इटी और पै’निक अटै’क्स से परे’शान थी. सुशांत की देखभाल करने के चलते स्थिति और बि’गड़ गई थी. हालांकि रि’या अपने परिवार के पास जाना चाहती थी लेकिन वो सु’शांत को छोड़ने में बिलकुल भी सहज नहीं थी.”

उसी दिन रि’या ने डॉक्टर सुजैन वॉकर के साथ अपना एक थै’रिपी सेशन भी अरें’ज किया था और सुशांत’ के पूछा था कि क्या वह सेशन के बाद जा सकती है. लेकिन सुशांत ने कहा कि इससे पहले कि बहन आ जाए तुम चली जाओ.