राम रहीम ने इतने करोड़ रूपये कोरोना रिलीफ फण्ड में दान देने की जताई इच्छा

राम रहीम नाम तो आपने सुना ही होगा जिसने पुरे भारत को हिलाकर रख दिया था। लेकिन राम रहीम अब अपने बुरे कर्मो की सज़ा जेल में काट रहे है। और हाल ही में मिली खबर के अनुसार कोविड रिलीफ फंड में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम ने दान देने की इच्छा जताते हुए याचिका दायर की, जिसे टाल दिया गया है।

राम रहीम डेरे के फ्रीज बैंक खातों से प्रधानमंत्री कोष में 2 करोड़ और पंजाब सीएम को’विड रिलीफ फंड और हरियाणा कोविड रिलीफ फंड में एक-एक करोड़ देने की इच्छा जता रहा है।

इसलिए उसने फ्रीज किए हुए खातों को खोलने की अनुमति मांगी। इसके लिए उसने हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की, परंतु कोर्ट ने तत्काल सुनवाई करने से इंकार कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डेरामुखी ने इस मांग को लेकर याचिका दायर करके इस पर सुनवाई किए जाने की मांग की थी।कोरोना के चलते इस समय हाईकोर्ट में सिर्फ बेहद जरूरी केसों पर सुनवाई हो रही है।

याचिका पर सुनवाई से पहले उसकी मेंशनिंग करनी पड़ती है।इसके स्वीकार किए जाने के बाद ही याचिका सुनवाई के लिए संबंधित बेंच के समक्ष भेजी जाती है।

याचिका की जब मेंशनिंग करके इस पर अर्जेन्ट सुनवाई की मांग की गई तो हाइकोर्ट ने उसे अस्वीकार कर दिया गया। अब इस याचिका पर सुनवाई लंबे समय के लिए टल गई है।