शिल्पा शेट्टी के पति पर मशहूर मॉडल ने किया बड़ा खुलासा, बोली- कुंद्रा के PA ने मुझे दिया था…

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) के पो’र्न फिल्मों के निर्माण और उसे ऐप पर बेचने के मा’मले में एक मशहूर मॉडल ने बड़ा खुलासा किया है. अभिनेत्री और मशहूर मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman)का कहना है कि राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत ने उन्हें न्यू’ड फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था.

उमेश कामत को कुंद्रा का दाहिना हाथ माना जाता है. सागरिका का कहना है कि उमेश कामत ने खुद ही न्यूड फिल्मों के लिए किया था उनसे संपर्क साधा था. हालांकि उन्होंने ये पेशकश तुरंत ठुकरा दी थी. सागरिका शोना सुमन ने मीडिया से बात करते कहा कि लॉकडाउन के दौरान वो उमेश कामत के संपर्क में आई थीं. उमेश ने वीडियो कॉल के जरिये उनका ऑडिशन लेते समय न्यूड ऑडिशन की बात कही थी. मॉडल का कहना है कि यह सुनकर वो अवाक रह गईं और तुरंत ही इसके लिए मना कर दिया था.

उस समय कॉल पर एक और व्यक्ति जुड़ा था लेकिन उसने अपना चेहरा ढंक रखा था. सागरिका का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह राज कुंद्रा ही था. कामत ने सागरिका को लाइफ बना देने का प्रस्ताव भी दिया था. सागरिका के मुताबिक,फरवरी महीने में जब ये मा’मला उजागर हुआ तब भी मैंने मेरे साथ हुई इस बात का खुलासा किया था. राजकुंद्रा का नाम भी लिया था. अब जब कि राजकुंद्रा गि’रफ्तार हो गए हैं तो उनके खि’लाफ क’ड़ी का’र्रवाई की मांग मॉडल सागरिका ने की है.

मुंबई पुलिस का कहना है कि पो’र्न  फिल्मों को बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिये पब्लिश करने में राज कुंद्रा शामिल थे. राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम उनसे केस में अहम राज उ’गलवाने की कोशिश करेगी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राज कुंद्रा की फर्म वियान इंडस्ट्रीज के रिश्ते लंदन की कंपनी केनरिन से थे. ये केनरिन कंपनी हॉटशॉट्स ऐप (Hotshots app) की मालिक है.केनरिन कंपनी कथित तौर पर अ’श्लील सामग्री (p’orn films) के निर्माण में शामिल है.