राज कुंद्रा की गि’रफ्तारी ऐसे लोग ऐसे ले रहे है मजे, बोले- शिल्पा योग में बिजी रहीं और उधर पति…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गि’रफ्तार कर लिया। उन पर अश्ली’ल फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने का आरो’प लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में कहा है कि वह इस मा’मले में मुख्य साजि’शकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत भी है।

पति की गि’रफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स उनके योग का मजाक बनाते हुए कमें’ट कर रहे हैं। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने इस खबर पर मजा लेते हुए लिखा कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बाबा रामदेव के शिष्य हैं। ध्यान,योग,साधना उन्होंने ही सिखायी है, फिर भी “ध्यान” भटक गया। संजय शर्मा नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि, ‘पत्नी शिल्पा शेट्टी बेचारी योग में ही बिजी रही और पतिदेव राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्में बनाते रहे। फ़िलहाल कुछ दिन जेल में गु’ज़ारेंगे राज साहब।’

एक टि्वटर हैंडल से म’जा लेते हुए लिखा गया कि कहीं ऐसा तो नहीं हफ्ता पहुंचाने में देरी हो गई हो। इस खबर पर रिटायर्ड विंग कैडर अनुमा आचार्य ने शिल्पा शेट्टी और पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि चरण छूने का सौभाग्य है कि शिल्पा शेट्टी के पति भी इस दो-चार दिन की शुरुआती हंगामे के बाद बच निकलेंगे।

@Sdsingh60369295 अकाउंट से कमेंट आया कि ये बाबा भोग साधना भी सिखाते हैं क्या जो राज कुंद्रा भी आसाराम की राह पर चल निकला। एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने वाले को हजार लानतें भेज रहा हूं।

@mksingh151985 से शिल्पा शेट्टी का मजा लेते हुए लिखा गया है कि, ‘शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को कौन सा योग सिखा दिया जो पुलिस पकड़ ले गई।’

@shuklapinku अकाउंट से इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि अब एक बेरोजगार आदमी घर पर लघु उद्योग भी शुरू नही कर सकता क्या ? मोदी इस्तीफा क्यों नही दे देते? एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसा मत करिए बाबा रामदेव को बहुत बु’रा लगेगा। @AbhayYadav71 टि्वटर हैंडल से एक्ट्रेस को सलाह देते हुए लिखा गया कि शिल्पा शेट्टी को रामदेव से मिलना चाहिए उनका सरकार के साथ दोस्ती है वो केस ही ख’त्म करवा देंगे।