राहुल गांधी का तं’ज – मोदी के लिए 8400 करोड़ का जहाज और ज’वानों को नॉन बु’लेट प्रूफ ट्रक’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तं’ज कसा है. सोश’ल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता ने पूछा है कि ये कहां का न्या’य है कि पीएम के लिए 8400 करोड़ रुपये खर्च कर आलीशान हवाई जहाज मंगाया जाय और जवा’नों को बिना बु’लेट प्रूफ ट्रकों में श’ही’द होने भेज दिया जाय. उन्होंने ट्वीट किया है, “हमारे जवा’नों को नॉन-बु’लेट प्रूफ़ ट्रकों में श’ही’द होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्या’य है?”

आज पोस्ट की गई वीडियो में एक ट्रक में ज’वान बैठे हैं जो आपस में बात कर रहे हैं. उनमें से एक ज’वान कहता है कि नॉन बु’लेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जा’न के साथ खिल’वा’ड़ किया जा रहा है. पिछले हफ्ते किसान विरो’धी बिल के खिला’फ पंजाब में प्रदर्शन के दौरान भी राहुल गांधी ने आ’रोप लगाया था कि पीएम मोदी ने देश विरो’धी नीतियों और कार्यों से देश को कम’जोर कर दिया है.

राहुल गांधी की तरफ से लगातार ची’न के साथ सी’मा विवा’द का मा’मला और जवा’नों को मिल रही सुविधाओं का मु’द्दा उठाया जा रहा है. दो दिन पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, “PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा…

इतने में सियाचिन-ल’द्दा’ख़ सी’मा पे तै’नात हमारे जवा’नों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था: गरम कपड़े: 30,00,000, जैकेट, दस्ताने: 60,00,000..जूते: 67,20,000..ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,80,000..PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सै’निकों की नहीं..”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तं’ज कसा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए पूछा है कि ये कहां का न्या’य है कि पीएम के लिए 8400 करोड़ रुपये खर्च कर आलीशान हवाई जहाज मंगाया जाय और जवा’नों को बिना बु’लेट प्रूफ ट्रकों में श’ही’द होने भेज दिया जाय।

राहुल गांधी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा हमारे जवा’नों को नॉन-बु’लेट प्रूफ़ ट्रकों में श’ही’द होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्या’य है?