बीजेपी के टिका उत्सव पर राहुल गाँधी का तं’ज, कहा- ना हॉस्पिटल में बेड हैं, ना वैक्सीन, ना वें’टिलेटर और…

देश में कोरोना महामा’री बहुत तेजी से फै’ल रही है। जिस वजह से कई बड़े शहरों में हाला’त बेका’बू हो गए हैं। मरीजों की सं’ख्या लगातार बढ़ने से अस्पतालों में बेड के साथ ऑक्सीजन और दवाइयों की भी कमी हो रही है। जिस वजह से मौत का आं’कड़ा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है।

सरकार सब कुछ सही होने का दा’वा तो कर रही है, लेकिन विपक्ष लगातार नाकामियों को गि’ना रहा है। अब एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर नि’शाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं और ना ही ऑक्सीजन। हा’ल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीका उत्सव शुरू किया था, जिसके तहत लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की गई थी। इस पर राहुल ने नि’शाना साधते हुए लिखा कि वैक्सीन है भी नहीं, बस एक उत्सव का ढों’ग हो रहा है। उन्होंने अंत में 2020 में शुरू की गई पीएम केयर्स योजना पर भी सवाल उठाए।

यूजर्स ने भी दिए कमेंट

राहुल गांधी के ट्वीट पर यूजर ने भी कमेंट दिए हैं. एक ने लिखा है धन्यवाद राहुल गांधी, हमें इस समय ज्यादा रीट्वीट या लाइक की जरूरत नहीं बल्कि इस तरह के ज्यादा कोट्स की जरूरत है. एक यूजर ने राहुल गांधी की बात का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि नेगेटिव माइंडेड लोग हमेशा नेगेटिव ही सोचते हैं! उत्सव ढोंग है या नहीं ये केवल जनता (वोटर) तय करते हैं!!

वहीं इससे पहले राहुल ने एक और ट्वीट में केंद्र पर नि’शाना साधा था। उस दौरान राहुल ने लिखा था कि ना कोरोना पे काबू, ना पर्याप्त वैक्सीन, ना रोजगार, ना किसान-मजदूर की सुनवाई, ना MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट…आम खाना ठीक था, आम जन को तो छो’ड़ देते।

पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वा’यरस के 2,00,739 नए के’स सामने आए हैं। इस दौरान 93,528 मरीज ठीक हुए हैं और 1,038 लोगों की जान को’रोना वा’यरस की वजह से गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि नए मरीज मिलने के बाद देश में कोरोना वा’यरस के कुल के’स बढ़कर 1,40,74,564 हो गए हैं, जिनमें से 1,24,29,564 म’रीज अभी तक ठीक हुए हैं।