राधिका आप्टे ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द.

राधिका आप्टे (Radhika apte Hot) को कभी नेटफ्लिक्स गर्ल (Netflix girl) के रूप में जाना जाता था क्योंकि परियोजनाओं की संख्या और स्ट्रीमिंग दिग्गज से उन्हें जितनी प्रसिद्धि मिली थी। ओटीटी (OTT Girl) अभी खिलना शुरू हुआ है और अभिनेत्री ने इसका भरपूर फायदा उठाया।

अंधाधुन (Andhadhun) और लस्ट स्टोरीज (Radhika Apte Lust stories) जैसी फिल्मों के साथ-साथ इतनी पहचान और कड़ी मेहनत के बावजूद, उसे उसके शरीर के महत्वपूर्ण तत्वों के कारण खारिज कर दिया जा रहा है।

एक्ट्रेस पहले भी अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर विवादों में रही हैं। लेकिन उन्हें किसी भी भूमिका के लिए अपना 100% देने से कभी नहीं रोका। 17 साल के लंबे करियर के बाद, सुंदरता ने अब खुलासा किया है कि कैसे उन्हें हाल ही में अस्वीकार कर दिया गया था क्योंकि दूसरी अभिनेत्री (Radhika Apte Bikini) के बड़े स्तन और बड़े होंठ थे।

राधिका आप्टे (Radhika apte Bold) ने मिड-डे को बताया, “हाल ही में मुझे रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि दूसरे एक्टर के बड़े होंठ और बड़े स्तन थे। मुझे बताया गया, ‘वह अधिक कामुक दिखती है, और अधिक बेचती है’।

यह उन लोगों द्वारा बनाई जा रही एक अच्छी फिल्म थी जिनका मैं सम्मान करता हूं। आप [कुछ लोगों] को देखते हैं, और सोचते हैं, ‘वे इसमें शामिल नहीं होंगे’। लेकिन वे भी । उम्मीद है, हमारे पास में जितनी अधिक महिलाएं होंगी, उतनी ही अधिक चीजें बदलेगी। ”

एक अन्य बातचीत में, राधिका आप्टे (Radhika apte Bold)ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपने शरीर के कई हिस्सों के लिए चाकू के नीचे जाने के लिए कहा गया था।

कभी उसकी नाक, कभी उसके स्तन, पैर या गाल। उसने पहली बार अपने बालों को रंगने में 30 साल का समय लगने का भी खुलासा किया। इसलिए, सर्जरी करवाना उनकी लीग से बाहर है, अभिनेत्री ने कहा।