सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं राधे मां, हैरान कर देगी ये मोटी रकम

टेलीविजन का सबसे कॉ’न्ट्रो’वर्शि’यल रियलिटी शो एक बार फिर से नए सीजन के साथ वापसी करने को तैयार है. शो के 14 सीजन को लेकर फैंस खासा एक्साइटेड है खासकर कंटेस्टेंट की लिस्ट को लेकर. इस बार सबसे च’र्चित कंटेस्टेंट हैं राधे मां. शो के शुरू होने से पहले ही राधे मां सबसे ज्यादा च’र्चाओं में हैं. वहीं अब मी’डिया रिपो’र्ट्स में उनकी फीस से लेकर मेकर्स से एक बात पर अ’सहमति तक कई तरह के चौं’काने वाले दा’वे सामने आए हैं.

बिग बॉस के घर में मेकर्स ने राधे मां की एंट्री कंफर्म कर दी है. बीते मंगलवार राधे मां का एक वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया था, जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेती दिख रही थीं. वहीं बैकग्राउंड में उनकी आवाज भी सुनाई दे रही थी. इस बीच मीडिया रिपोर्ट में राधे मां की फीस को लेकर दा’वा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि राधे मां की फीस इतनी तगड़ी है कि वो ‘बिग बॉस 14’ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं.

इस रिपोर्ट में बिग बॉस फैन पेज के हवाले से बताया जा रहा है कि राधे मां को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे. ये ऑफर इस सीजन में आने वाले सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा है.

हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में राधे मां और शो के मेकर्स बीच असहमति का दा’वा किया जा रहा है.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बॉस के मेकर्स ने उनसे उनका त्रि’शूल घर के बाहर ही छोड़कर जाने के लिए कहा था लेकिन राधे मां इसके लिए तैयार नहीं हुईं. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के लिए नियम है कि वो कोई ऐसी चीज घर में लेकर नहीं जा सकते जिससे सामने वाले को नु’कसान पहुंच सके. अब देखना होगा कि इस असहमति का अं’जाम क्या होगा.