इस भोजपुरी गाने ने म’चा दी धूम, रानी की अदाए देख पा’गल हुए लोग, देखे विडियो

एक वक्त था जब बी’जेपी सां’सद रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने नगमा और मोनालिसा जैसी बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया. इनकी जोड़ी सुपरहि’ट भी हुई. लेकिन रवि किशन के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी की जोड़ी की खूब चर्चा हुई. इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी.

इनमें से एक फिल्म का नाम ‘ज्वा’ला मंडी- एक प्रेम कहानी’ है. इस भोजपुरी फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर काफी देखा और सुना जा रहा है. इस गाने का नाम ‘रिमझिम बरसेला सावन के फुहार’ ये गाना बे’हद बो’ल्ड है, रानी और रवि की इसमें सिजलिंग और रो’मांटिक केमेस्ट्री दिख रही है. दोनों बारिश में भी’गते हुए रोमांस कर रहे हैं.

रानी की बो’ल्डनेस मदहोश हुए रविकिशन

‘रिमझिम बरसेला सावन के फुहार’ गाने में पीली हल्की साड़ी में रानी चटर्जी क’हर ढा रही हैं. जबकि रवि किशन रानी की ये बोल्डनेस देख मदहो’श हुए जा रहे हैं. ये वक्त तक भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बो’ल्ड सॉन्ग हैं. इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार सिंगर कल्पना ने गाया है. इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक राजेश रजनीश दिया है.

मिले 54 लाख से ज्यादा व्यूज

‘रिमझिम बरसेला सावन के फुहार’ भोजपुरी गाने को वीनस रिजनल के यूट्यूब चैनल पर जुलाई 2012 में लॉन्च किया गया था. इस गाने को अकेले यूट्यूब पर ही 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को भोजपुरी बोलने वाले और गै’र भोजपुरिया लोग भी देख रहे हैं. रवि किशन और रानी चटर्जी अब भोजपुरी क्षेत्र के अलावा अन्य जगहों में रहने वालों के बीच भी पॉपुलर हैं.