अ’हंकारी सरकार की ला’ठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

यूपी के हाथरस (Hathras) की रे’प पी’ड़िता के परिजनो से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को ग्रेटर नोएडा एक्प्रेस वे पर यूपी पु’लिस ने हिरा’सत में ले लिया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस की तरफ बढ़ रहे राहुल और प्रियंका को यूपी ने धा’रा 14’4 का हवा’ला देते हुए आगे ने नहीं जाने दिया.

पु’लिस का कहना था कि हाथरस में धा’रा 14’4 लगी हुई है. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्तओं की पु’लिस से बहस हुई और जब पु’लिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरा’सत में लेकर जीप में बैठाया तो कई कार्य’कर्ता उस जीप पर चढ़ गए और अपने नेताओं को ले जाने से रो’कने की कोशिश.

पु’लिस (U’P P’ol’ice) ने भी’ड़ को ह’टाने के लिए कांग्रेस कार्य’क’र्ताओं पर ला’ठियां भां’जी. इस दौरान कई कांग्रेस का’र्यकर्ता घा’यल हुए. प्रियंका गांधी वाड्रा ने यू’पी पु’लिस की इस कार्र’वाई को ब’र्बर क’रार दिया. प्रियंका गांधी ने लिखा कि अं’ह’कारी सरकार की ला’ठि’यां हमें रोक नहीं सकती है. काश ये ला’ठियां हाथर’स की द’लित बे’टी की र’क्षा के लिए उठाती. प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारा इरादा पक्का है.

ऐसी जानकारी है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरा’सत में लेकर नोएडा एक्प्रेस वे पर बने बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर रखा गया है. उनके साथ कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि यूपी पु’लिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अभ’द्र’ता की और ध’क्का मु’क्की कर उन्हें गिरा’ने की कोशिश की. वहीं इस ध’क्का मु’क्की के दौरान राहुल गांधी के गि’रने की तस्वीर भी सामने आई है.पु’लिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई बह’स के दौरान ध’क्का मुक्की’ हुई और इसी बीच राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े.

हाथरस गैं’गरे’प मा’मले को लेकर कांग्रेस पार्टी का ह’ल्लाबो’ल जारी है. गुरुवार को दिल्ली से हा’थरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पु’लिस ने हि’रासत में ले लिया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पु’लिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हा’थापा’ई हुई, इस दौरान ध’क्कामु’क्की में राहुल गांधी भी ज़मीन पर गिर पड़े.