बंगाल चुनाव: PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘बंगाल में BJP की लहर, इस बार जीतेगी… सीटें !

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि बंगाल में बीजेपी 200 से ज्यादा सीट हासिल करेगी. तृणमूल कांग्रेस बंगाल को रक्त’रंजित करने का वाला है. बंगाल में र’क्त का खेला नहीं चलेगा. अ’त्याचार का खेला नहीं चलेगा. पीएम मोदी ने जयनगर में सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.

पीएम मोदी ने कहा कि असल परिवर्तन की लहर को तेज करने के काम भी इसी क्षेत्र से होने वाला है. पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकार्ड ब्रेक मतदान में लोगों ने बीजेपी को भा’री समर्थन दिया है. कुछ हफ्ते पहले तक बंगाल के लोग कह रहे थे कि बीजेपी इस बार 200 सी’टें पार कर जाएगी,लेकिन पहली चरण में जिस तरह का द’मदार शुरुआत बीजेपी ने की है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है. बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के पा’र जाएगा.

गु’स्से में नंदीग्राम का कर रही हैं अप’मान

पीएम मोदी ने कहा, “दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सबकुछ स्पष्ट नज़र आता है. शुरुआती रुख पता चला तो तो दीदी भवानीपुर सीट छो’ड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं. नंदीग्राम जाकर लगा उन्हें लगा कि यहां आकर ग’लती कर दी है. गु’स्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अप’मान पर उतर आ’ईं.” पीएम मोदी ने कहा कि आज दूसरे चरण में भी लोग भा’री संख्या पो’लिंग बूथ में पहुंच रहे हैं. हर जगह बीजेपी और बीजेपी ही है. बीजेपी की ल’हर है. उन्होंने कहा कि अब तक जो पो’लिंग का रिकोर्ड आ रहा है, जो काम पूरा बंगाल का करना था. वह नं’दीग्राम कर रहा है.

बांग्लादेश जाने पर भी दीदी का गु’स्सा आता है

पीएम मोदी ने कहा कि आप मेरी बेईज्जती करनी है करिए. एक से एक भद्दी गा’लियां दें, लेकिन मेरा आग्रह है कि देश के सं’विधान का अपमा’न नहीं करें. बाबा साहेब अंबेडकर की भावना का अपमा’न नहीं करें. मैं है’रान हूं कि दीदी को क्या हो गया है. कुछ दिन पहले मैं बांग्लादेश गया था. वहां मैंने 51 शक्तिपीठ में एक का दर्श’न किया, लेकिन दीदी ठाकुर से आशीर्वाद मांगा, तो दीदी का गुस्सा आसमान पहुंच गया. मां काली की पूजा गलत है क्या ? हरिजन ठाकुर को प्रणाम करना गलत है क्या?

गरीब की थाली में भी क’ट मनी

उन्होंने कहा कि बंगाल दीदी के लिए खेला था, लेकिन बीजेपी के लिए बंगाल विकास का खेल होगा. सोनार बांग्ला के साथ बीजेपी की डबल इंजन की सरकार यहां का विकास करेगी. टीएमसी का तोलाबाजी ने गरीब और मध्यम वर्ग सभी का जीना खरा’ब कर रखा है. सभी जगह क’ट मनी है. गरीब की थाली में भी क’ट मनी है.