PM मोदी के वाराणसी के ऑफिस की फोटो खींचकर OLX पर सेल के लिए डाला, चार गि’रफ्तार

वाराणसी में कुछ शरारती तत्वों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी वाले कार्यालय (PM Modi’s office in Varanasi) को OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए डाल दिया था. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीएम के ऑफिस की बिक्री के लिए कथित तौर पर ऑनलाइन एडवर्टीजमेंट डालने के आरो’प में चार लोगों को गि’रफ्तार किया गया है,

पुलिस ने बताया कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनके जनसंपर्क कार्यालय की फोटो लेकर एक आरो’पी ने OLX वेबसाइट पर सेल के लिए डा’ल दिया था. वाराणसी के सीनियर एसपी अमित पाठक ने बताया कि पीएम का यह ऑफिस शहर के जवाहर नगर इलाके में है और यह भेलूपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है.

पाठक ने बताया कि ‘गुरुवार को हमारे संज्ञान में आया कि पीएम मोदी का यहां का ऑफिस OLX पर सेल के लिए डा’ला गया है, जिसके बाद भेलूपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराया गया है और मा’मले की जांच हो रही है.’ उन्होंने बताया कि इस मा’मले में चार लोगों को हि’रासत में लिया गया है. इनमें से एक शख्स ने ऑफिस की फोटो खींची थी और उसे वेबसाइट पर डाला था.

उन्होंने कहा कि आ’रोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे की कानू’नी का’र्रवाई की जा रही है.

पीएम मोदी सबसे पहले 2014 के लोकसभा चु’नावों में वाराणसी से जीते थे. उसी साल वो पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे. 2019 के लोकसभा चु’नावों में फिर उन्हें यहां से जीत हासिल हुई थी.