ओवैसी ने बीजेपी को ललकारा, नगरपालिका चुनाव में ‘नरेंद्र मोदी को भी लाकर…”

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (GHMC) चुनाव को लेकर राजनीतिक सरग’र्मी चरम पर है. इस बीच हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) नेताओं को चु’नौती दी है कि वो चु’नाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाकर  आजमा लें और देखें कि बीजेपी इस शहर में कितनी सीटें जीतती हैं.

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “आप नरेंद्र मोदी को पुराने शहर में ले आइए और चुना’व प्रचार कीजिए. हम देखते हैं कि क्या होता है? यहां उनकी बैठकें और रैलियां आयोजित करवा लें हम देखेंगे कि आप कितनी सीटें जीतते हैं?”

ओवैसी ने आगे कहा, “ये नगरपालिका चु’नाव है, फिर भी वे विकास के बारे में बात नहीं करेंगे.. हैदराबाद एक विकसित शहर बन गया है, कई MNCs यहां स्थापित किए गए हैं, लेकिन भाजपा हैदराबाद के ब्रांड नाम को नीचे लाकर इसे न’ष्ट करना चाहती है.”

हैदराबाद से चार बार सांसद ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री को तब चु’नौती दी गई है जब बीजेपी ने वहां चु’नाव जीतने के लिए अपने धु’रंधरों को उतारने का फैसला किया है. इसके अलावा बीजेपी वो’टरों के ध्रु’वीकरण के लिए भी काम कर रही है. उसके नेता ग्रेटर हैदराबाद के पुराने शहर में सर्जि’कल स्ट्राइक करने की बात कर रहे हैं.

बता दें कि तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने पिछले दिनों पुराने हैदराबाद शहर में विदेशी बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और रोहिंग्या घु’सपैठियों के होने की बात कहते हुए कहा था कि उसकी सत्ता आने पर शहर में सर्जि’कल स्ट्राइक की जाएगी और विदेशी घु’सपैठियों के ख’देड़ दिया जाएगा. बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने सांसद ओवैसी को मॉडर्न जिन्ना बताते हुए कहा था कि उनकी पार्टी हैदराबाद में हजारों विदेशी घु’सपैठियों को सुरक्षा देती है.