रेड ड्रेस पहने नोरा फतेही की ये तस्वीरे जमकर हो रही है वायरल, लड़को के आने लगे ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका म’चा रहीं हैं. नोरा ने ये फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो बेहद से’क्सी और हॉट नजर आ रही है.

जिसने भी उनका ये लुक देखा वो अपने होश खो बैठा. नोरा ने इन तस्वीरों में रेड कलर में सॉटन फैब्रिक से बना ड्रेस पहना है, जिसमें डीप नेक के साथ फ्लोरल स्लीव्स हैं इस ड्रेस में नोरा बहुत ही सिजलिंग नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह नोरा इन तस्वीरों में बेहद कॉन्फिडेंट नजर आ रही है. उनका लुक सबको घा’यल कर रहा है.

एक अखबार के मुताबिक नोरा की इस ड्रेस को ब्रिटिश कंटेम्पररी वूमेन फैशन लेबल ने डिजायन किया है. जिसकी कीमत करीब 51 हजार रुपए तक बताई जा रही है. नोरा ने इस ड्रेस के साथ न्यू’ड कलर के हाई हील सेंडिल कैरी किए हुए हैं. नोरा ने गले में बेहद पतली थ्री लेयर्ड चैन पहनी हैं. जो उनके लुक को और जबर्दस्त बना रही है.

नोरा ने जैसे ही ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की लोगों ने इन पर छप्पड़ फा’ड़ कर कमेंट किए. नोरी की इन फोटोज़ को अब तक 1.6 मिलियन लोग लाइक कर चुके हैं.

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनकी कितनी फैन फॉलोविंग है. नोरा को इंडस्ट्री में उनके जबर्दस्त डांस के लिए जाना जाता है. ये कहना ज्यादा नहीं होगा कि आज के दौर में बॉलीवुड में उनकी टक्कर की बहुत कम ही डांसर हैं.