सुशांत केस पर सीएम नीतीश कुमार ने तो’ड़ी चुप्पी , कहा ये चुनाव नहीं बल्कि ……

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मा’मले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  एक्सक्लूसिव बातचीत की है. नीतीश कुमार ने कहा कि सुशांत मा’मले में बिहार में का’नून के मुताबिक काम हुआ. हमने सं’विधान का पालन किया है.

नीतीश कुमार ने कहा, ”ये बिल्कुल ठीक है, जो का’नूनी रूप है वही इख्तियार किया गया है. माननीय सुप्रीम कोर्ट आदेशानुसार ऐसा पता चल रहा है कि यह साफ हो गया है. ये बिल्कुल न्याय संगत था और का’नून के मुताबिक किया गया है.” उन्होंने कहा कि ”ये कोई हम लोगों की जीत नहीं है, यह न्याय’संगत बात है. केस का बिहार चु’नाव से कोई रिश्ता नहीं है, इसका न्याय से रिश्ता है.”

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई से पहले ही बिहार सरकार ने केस सीबीआई को सौंपने की सिफारिश कर दी थी. इसे केंद्र सरकार ने मान लिया था.

अब सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मा’मले की जांच करेगी सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मा’मले की जांच अब सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को सही ठ’हराया है. फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पु’लिस की ‘एफआई’आर सही है. महाराष्ट्र सरकार को आ’देश का पालन करना होगा.

14 जून को फं’दे से ल’टके पाए गए थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फं’दे से ल’टके पाए गए थे. इसके बाद मुं’बई पुलि’स इस मा’मले की जांच कर रही थी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआ’ईआर दर्ज कराई है और सुशांत की पूर्व ग’र्लफ्रें’ड रि’या च’क्रवर्ती पर आ’त्मह’त्या के लिए उ’कसा’ने, धो’खाध’ड़ी करने के आ’रोप लगाए हैं. इस ए’फआ’ईआर को ही रि’या च’क्र’वर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चु’नौ’ती दी थी.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के’स में सी’बीआ’ई जांच पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है. इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फैसले से साफ हो गया कि बिहार सरकार की पूरी प्रक्रिया सही थी. अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा.