अब दूकान का नाम भी मर्ज़ी से नहीं सकते ? शिवसेना नेता ने किया बवा’ल; देखें विडियो

मुंबई के बांद्रा स्थित एक मिठाई दुकान का नाम कराची स्वीट होना शिवसे’ना नेता को इतनी नागवार गुजरी और उन्होंने इसके दुकान मालिक से इसका नाम बदलकर कुछ और रखने के लिए कह डाला. शिवसे’ना नेता नीतिन मधुकर नंदगांवकर को इस दुकान का नाम इसलिए पसंद नहीं है क्यों वह नाम पा’किस्तान से जुड़ा है.

एक वीडियो वा’यरल हो रहा है जिसमें नंदगांवकर बांद्रा वेस्ट की मिठाई दुकान के मालिक से यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि उन्हें इस नाम से घृ’णा है क्योंकि उस नाम का संबंध पा’किस्तान और आ’तं’कि’यों से है. उसके बाद दुकान का मालिक शि’वेस’ना नेता नंदगांवकर को यह समझाने का प्रयास करता है कि यह नाम उनके पूर्वजों ने रखा क्योंकि बंटवारे के बाद वे लोग कराची से आए थे.

इसके बाद शिवसे’ना नेता ने जिरह करते हुए दुकान के मालिक से कहा कि वे चाहें तो दुकान का नाम कुछ भी रख लें, अपने पूर्वजों का नाम ही रख लें, लकिन कराची नाम बिल्कुल न रखें क्योंकि यह नाम आ’तं’कि’यों के साथ जुड़ा हुआ है.

दुकान मालिक नंदगांवकर को यह समझाने का प्रयास करता हैं कि उस दुकान का अब कराची से कोई संबंध नहीं है, लेकिन शिव’से’ना नेता कहते हैं कि उन्हें खुद इसके नाम में ही दिक्कत है. वह दुकान मालिक से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं- “हम आपको नाम देते हैं, आपको दुकान का नाम बदलना ही होगा क्योंकि यह पा’किस्तान से जुड़ा है. इसे कराची से बदलकर कुछ मराठी में रखे लें.”

दो मिनट के इस वीडियो में शिवसे’ना नेता नंदगांवकर को मिठाई दुकान के मालिक के साथ देखा जा रहा है. इसमें दुकान मालिक नंदगांवकर के सामने हाथ जोड़े नजर आया.

खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर का यह वीडियो सोश’ल मीडिया पर वाय’रल हो गया, जिसके बाद उन्हें खूब लानत-मला’नत झे’ल’नी पड़ी. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब का है और किसने इसे सोश’ल मीडिया पर साझा किया.