निया शर्मा ने पेंट का बटन खोलकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हो रही फोटोज

निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है। वह एक सच्ची फैशनिस्टा (Nia Sharma Bold) हैं और कभी भी प्रयोग करने से नहीं कतराती हैं।

स्पोर्टिंग बोल्ड लुक्स (Nia Sharma Bold look)से लेकर रॉकिंग गर्ल नेक्स्ट डोर आउटफिट्स तक, निया का फैशन कई युवतियों को इंस्पायर कर रहा है।

बुधवार को, अभिनेत्री ने ऑल-डेनिम गेम को रॉक करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने रिप्ड डेनिम जींस को फुल (Nia Sharma Hot) स्लीव बटन-अप क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया।

अपने आउटफिट में और निखार लाने के लिए उन्होंने स्काई ब्लू आई लाइनर भी लगाया था। निया (Nia Sharma Sexy) ने मिनिमल एक्सेसरीज लुक के लिए सिर्फ एक जोड़ी स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनी थी।

लेंस के लिए कुछ कामुक पोज़ (Nia Sharma Hot) देते हुए, निया (Nia Sharma Nagin Actress)ने अपने मिड्रिफ़ को फ्लॉन्ट किया।”आप मेरे डेनिम में फिट नहीं होंगे!” उसने कैप्शन में लिखा, आगे उल्लेख किया कि उसकी स्टाइल “काफी स्वाभाविक थी।”

जैसे ही निया (Nia Sharma Bikini) ने आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसक बी-टाउन की सुंदरता की तारीफ करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंचे।

“गॉर्जियस”, “सेक्सी”, “विस्मयकारी”, “फायर” ने कुछ टिप्पणियों को पढ़ा, जिसमें कई लोगों ने दिल और (Nia Sharma Gorgeous)आग के इमोटिकॉन्स छोड़ दिए।

निया शर्मा (Nia Sharma Hottest)को हाल ही में संगीत वीडियो हेयरन में देखा गया था। अपनी तरह की अनूठी प्रेम कहानी में निया ने अभिनेता और फिल्म निर्माता कुणाल रॉय कपूर के साथ अभिनय किया।

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित, वीडियो में एक कहानी को दर्शाया गया है जो एक जोड़े के बीच प्यार और छल की(Nia Sharma Tv Actress) गतिशीलता के साथ खेलती है। दिल तोड़ने वाला ट्रैक राज शेखर द्वारा लिखित कौशिक गुड्डू द्वारा रचित था, और इसे केवल जावेद अली ने गाया था।