नेहा शर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, ब्लैक ब्रा में लग रही हैं सुपर हॉट

जब इंटरनेट पर आग लगाने की बात आती है, तो नेहा शर्मा (Neha sharma) को पता है कि यह कैसे करना है। उनका सोशल मीडिया उन पोस्टों से भरा हुआ है जो हर पहलू में लाजवाब और आश्चर्यजनक हैं।

नेहा सोशल (Neha sharma hot) मीडिया पर हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 14.5 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। (Neha sharma bikini) और हॉट तस्वीरों की बदौलत वह अक्सर अपने प्रोफाइल पर पोस्ट करती हैं, उनके फॉलोअर्स की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

इसी के बीच नेहा ने सोमवार को अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो मंडे ब्लूज़ को अलविदा कहने के लिए काफी है और कैसे!

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, नेहा शर्मा (Neha sharma Actress) ने अपने नवीनतम पोस्ट में अपने क्लीवेज को प्रदर्शित किया। उसने एक बिना बटन वाली सफेद शर्ट पहनी थी और उसने काले रंग में एक लैसी ब्रा और मैचिंग जांघिया पहन रखी थी।

 

सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा को फॉलो करने वालों को पता होगा कि एक्ट्रेस ने जो तस्वीर पोस्ट की है वह असल में उनकी ही एक थ्रोबैक तस्वीर है।

सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा (Neha sharma Bold) को फॉलो करने वालों को पता होगा कि एक्ट्रेस ने जो तस्वीर पोस्ट की है वह असल में उनकी ही एक थ्रोबैक तस्वीर है।

मॉडल से अभिनेत्री बनी नेहा शर्मा ने वर्ष 2007 में फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित, नेहा को सुपरस्टार राम चरण के साथ कास्ट किया गया था।

तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत के तीन साल बाद, नेहा शर्मा (Neha sharma Insta) ने हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया।

यह साल 2010 की बात है जब नेहा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘क्रूक’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नेहा को बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी के साथ जोड़ा गया था।

तब से, नेहा शर्मा को कई भाषाओं की फिल्मों में देखा गया। हालाँकि, उनकी दो सबसे प्रमुख भूमिकाएँ क्रमशः यमला पगला दीवाना 2 और यंगिस्तान में सुमन खन्ना और अन्विता चौहान की हैं। ये फिल्में साल 2013 और 2014 में रिलीज हुई थीं।