मुस्लिम खिलाड़ी का भाला यूज़ किया तो नीरज चोपरा पर आने लगे कमेंट्स, सपोर्ट में आई स्वरा और कहा…

ओलिंपिक में गोल्ड में दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात रखी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि मेरी आप सभी से विनती है कि मेरे कमेंट को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए.

स्पोर्ट्स हम सबको एकजुट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है.नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि आप सभी का धन्यवाद करता हूं.

कि आप सभी ने इतना प्यार दिया. एक इंटव्यू में मैंने कहा कि जैवलिन पहली थ्रो करने से पहले मैंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम से जैवलिन ली.  कुछ लोगों ने उसका बड़ा मुद्दा बना दिया है जो कि बड़ी सिंपल सी बात है, जो भी पर्सनल जैवलिन रखते हैं तो उसे सभी यूज कर सकते हैं. ये नियम है. इसमें कुछ गलत नहीं है, ये कोई बड़ी बात नहीं.

इस बात को मेरा सहारा लेकर मुद्दे बना रहे हैं, मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि ऐसा न करें. स्पोर्ट्स सभी को मिलकर चलना सिखाता है. हम सभी खिलाड़ी प्यार से रहते हैं. कोई भी ऐसी बात न कहें जिससे हमको ठेस पहुंचे.

इसकी तारीफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी की है. नीरज चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने पहला थ्रो बहुत जल्दबाजी में फेंका था और उनका भाला पाकिस्तान के अरशद नदीम के पास था.

इसी को लेकर नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि मैंने जो बात इंटरव्यू में कही है, उसको लेकर कई मायने निकाले जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि हम एक दूसरे का भाला यूज कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गं’दे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाएं. स्पोर्ट्स हम सबको एकजूट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है.’

नीरज चोपड़ा का यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है और लिखा है, ‘नीरज चोपड़ा के लिए बहुत ज्यादा सम्मान है.’ इस तरह उन्होंने इसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है.