सु’शांत पर NCP नेता का विवा’दित बयान : म’रने के बाद हुए पॉपुलर, अब PM से भी ज्यादा ………

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता माजिद मेमन को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त मा’मले में मीडिया के सवा’ल रास नहीं आ रहे हैं. यही वजह है कि माजिद मेमन ने मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मु’द्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं. माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौ’त के बाद हो गए.

एनसीपी नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है. जब कोई अप’राध जांच चरण में होता है, तो गोपनी’यता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.’

सुशांत के परिवार ने लिखी चिट्ठी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त मि’स्ट्री की जां’च तो कई दिशाओं में बंटी हुई है, लेकिन इस बीच परिवार ने अपना सारा द’र्द एक चिट्ठी लिखकर जाहिर किया है. इस चिट्ठी में इस परिवार की जिंदगी की जं’ग का पूरा ब्यौरा है. एक इशारा किया गया है कि मुंबई में सुशांत ह’नी ट्रै’प गैं’ग का शि’कार हुआ था.

सुशांत राजपूत की बहनों और बुजुर्ग पिता को सबसे ज्यादा तक’लीफ इस बात की है कि जांच से पहले ही कई लोग इस नतीजे को सही ठ’हराने की कोशिश में जुट गए कि सुशांत ने खुद’कु’शी की. सुशांत के परिवार की ये चिट्ठी परिवार के सं’घर्ष का आइना भी है.

ये चिट्टी बताती है कि कैसे सुशांत के परिवार ने जिंदगी की तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए हर उस त’कलीफ को भुलाकर आगे बढ़ने का मा’द्दा दिखाते हुए सुशांत को उस जगह तक पहुंचाने में मदद की जहां वो पहुंचे थे. चिट्टी के इस हिस्से में सुशांत को सुशांत बनाने की असली कहानी की झलक दिखती है.

चिट्ठी में सुशांत के परिवार का वो दर्द भी छलक आया जिसका सामना वो सुशांत के जाने के बाद से कर रहा है. इस चिट्ठी में परिवार ने इशारा किया है कि उन पर द’बाव बनाया जा रहा है. परिवार ने ये भी याद दिलाया हैकि जो तमा’शबीन हैं, वो भी ठीक नहीं कर रहे.