सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछ’ताछ के दौरान NCB से हुई ये गलती, भूल सुधारने तुरंत पहुंची इनके घर

बॉलीवुड के ड्र’ग्स मा’मले में जां’च कर रही ए’नसीबी से एक बहुत बड़ी गल’ती हो गई है. ए’नसीबी ने पूछ’ताछ के क्रम में शनिवार को दो एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल ज’ब्त किए थे, लेकिन मोबाइल ज’ब्त करने बाद वह इन दोनों एक्ट्रेस के साइन लेना भूल गई. ए’नसीबी इस भूल को सुधारने के लिए इन दोनों एक्ट्रेस घर पहुंची और दोनों एक्ट्रेस के हस्ताक्षर लिए.

ए’नसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्र’ग्स मा’मले को लेकर ए कैटेगरी के बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से पूछ’ताछ की थी. इन सभी लोगों के खुला’से एक व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद हुए थे. ये सभी चैट में ड्र’ग्स की मांग कर रहे थे या उसके बारे में पूछ रहे थे. ए’नसीबी ने इन चारों से पूछ’ताछ की. पूछ’ताछ के क्रम को आगे बढ़ाने के लिए एजेंसी ने इनके मोबाइल भी ज’ब्त किए. लेकिन बाद में हस्ताक्षर करवाना भूल गए.

मोबाइल ज’ब्त करने बाद सिग्नेचर करना भूली

टाइम्स नाउ की रि’पोर्ट के मुताबिक, पूछ’ताछ और बयान दर्ज करने के दौरान ए’नसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल ज’ब्त किए लेकिन उनके हस्ताक्षर लेना भूल गए. इसके बाद ए’नसीबी की एक टीम सारा अली खान और श्रद्धा कपूर घर गई और हस्ताक्षर लेकर आई. इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत ने एक समान बयान दिए हैं और ए’नसीबी पूछ’ताछ के लिए दोबार समन भेजेगी.

फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जां’च

वहीं, इस मामले में ए’नसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जां’च करेगी. इन सभी एक्ट्रेस की बैंक अकाउंट की भी जां’च होगी. ए’नसीबी ने पहले ही इन अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स के पिछले तीन की डिटेल्स की जां’च कर ली है. इसमें यह भी जां’च कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्र’ग्स से संबंधित तो नहीं हुआ है.