कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर N’CB का छा’पा, घर पर मिले ये न’शी’ले पदार्थ

बॉलीवुड ड्र’ग्स के’स में ना’र’को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो(ए’नसीबी) ने अब कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रे’ड मा’री है और उनके घर से गां’जा ब’रा’मद हुआ है. ना’र’को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर रे’ड किया. ए’नसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छा’पेमा’री कर रही है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए ड्र’ग्स पैडलर की नि’शा’नदे’ही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छा’पेमा’री की. ए’नसीबी को छा’पेमा’री के दौरान सं’दि’ग्ध प’दार्थ(गां’जा) मिला है. भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर ए’नसीबी ने छा’पेमा’री की है. इससे पहले ए’नसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छा’पा मा’रा था.

बता दें कि जां’च एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छा’पेमा’री के दौरान 9 नवंबर को छा’पेमा’री के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को ज’ब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछ’ताछ की थी. रामपाल के घर पर छा’पे से एक दिन पहले, ए’नसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर क’थित तौर पर गां’जा पाए जाने के बाद गि’रफ्तार किया था.

ग’र्लफ्रें’ड का भाई गि’रफ्तार

इससे पहले गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस के अपार्टमेंट में ड्र’ग्स मिलने के बाद उन्हें गि’रफ्तार किया गया था. अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, ए’नसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एक ड्र’ग्स मा’मले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट से गि’रफ्तार किया था.

सुशां’त सिंह राज’पूत के’स में आया ड्र’ग्स का मा’मला

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद ए’नसीबी ने ड्र’ग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में क’थित न’शी’ली द’वाओं के उपयोग की जां’च शुरू की.

केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रे’मिका अभिनेत्री रि’या चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दि’वं’गत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को ना’र’को’टिक ड्र’ग्स एंड साइको’ट्रो’पिक स’ब्स’टां’सेज (ए’नडी’पीएस) ए’क्ट की धा’राओं के तहत गि’रफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आ’रोपी फिलहाल ज’मानत पर बाहर हैं.